Breaking News
Home / Bollywood / टाइगर श्रॉफ हैं करोड़ों की संपत्ति के मालिक, इस स्पोर्ट्स टीम के भी हैं मालिक

टाइगर श्रॉफ हैं करोड़ों की संपत्ति के मालिक, इस स्पोर्ट्स टीम के भी हैं मालिक

टाइगर श्रॉफ आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम है, लेकिन इसीलिए नहीं की ये मशहूर अभिनेता जैकी शरूफ़ के बेटे हैं, बल्कि इसीलिए क्योंकि इन्होने दिन रात मेहनत कर अपने बलबूते पर यह मुकाम हासिल किया है. टाइगर सिर्फ एक बहुत ही अच्छे अभिनेता नहीं बल्कि ये एक बेहतरीन डांसर भी हैं, और अपनी बेहतरीन डांस परफॉरमेंस के दम पर सभी का खूब मनोरंजन करते हैं और खूब वाह वाही बंटोरते हैं. आज यह अभिनेता अपनी मेहनत के दम पर एक बहुत ही आलिशान ज़िन्दगी भी जी रहा है. आइये बताते हैं आपको टाइगर की कुल संपत्ति के बारे में.

टाइगर श्रॉफ

 

इतनी संपत्ति है टाइगर श्रॉफ के पास, जानकर हो जाएंगे हैरान

टाइगर श्रॉफ जितने बड़े आदमी हैं उतना ही सरल इनका स्वभाव है. ज़ाहिर है की अपने इसी स्वभाव की वजह से टाइगर आज तक किसी के भी साथ किसी भी प्रकार की कंट्रोवर्सी में नहीं फंसे हैं. यहां तक की टाइगर अपने माता पिता का भी पूरा पूरा ख्याल रखते हैं और उन्हें कभी दुखी नहीं होने देते हैं. इन्होने अपनी खुद की मेहनत की कमाई से अपने माता पिता को एक भव्य अपार्टमेंट भी गिफ्ट किया है, और अपनी माँ से कहा है की वे इसमें खुशियां भरें. टाइगर के रिलेशनशिप की बात करें तो शुरू से अब तक इनका नाम सिर्फ एक ही अभिनेत्री के साथ जोड़ा जाता है, और वो हैं दिशा पटनी और ऐसी उम्मीद की जाती है की जल्द ही ये दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे.

टाइगर श्रॉफ

करोड़ों की संपत्ति के साथ साथ टाइगर हैं इस स्पोर्ट्स टीम के भी मालिक

आपको बता दे की टाइगर की अनुमानित संपत्ति 90 से 120 करोड़ के आस पास है. और ऐसा माना जाता है की टाइगर एक महीने में 10 करोड़ से ऊपर की कमाई करते हैं और समय समय पर यह 15% से बढ़ जाती है. टाइगर को महँगी गाड़ियों का भी शौक है और कई बड़े अभिनेताओं की तरह उनके पास भी एक रेंज रोवर, एक एसएस जैगुआर, और बीएमडब्लू सीरीज भी है.

टाइगर श्रॉफ

जैसा की आप जानते हैं की टाइगर फिटनेस का बहुत ही ख़याल रखते हैं और स्पोर्ट्स में बढ़चढ़कर हिस्सा लेते हैं, तो टाइगर की अपनी एक टीम भी है जिसका नाम है बंगलुरु टाइगर्स. यह एमटीवी की सुपर फाइट लीग की टीम है. और टाइगर का इससे भी काफी अच्छा मुनाफा होता है. टाइगर के कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं जिनके नाम हैं हीरोपंती 2, बाघी 2, गणपत आदि.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.