Breaking News
Home / Bollywood / ये बेशकीमती गिफ्ट देकर जीता था, महाठग सुकेश ने जैकलीन का दिल

ये बेशकीमती गिफ्ट देकर जीता था, महाठग सुकेश ने जैकलीन का दिल

जैकलीन फर्नांडीस एक भारतीय अभिनेत्री है, जिन्होंने मुख्य रूप से बॉलीवुड सिनेमा में काम किया है। ये फिल्म किक, रॉय और जुड़वाँ 2 के लिए जानी जाती है। जैकलीन साल 2006 में श्री लंका की मिस यूनिवर्स रह चुकी है। बचपन से ही जैकलीन हॉलीवुड स्टार बनने का सपना देखती थी, यही कारण था की उन्होंने जॉन स्कूल ऑफ़ एक्टिंग से ट्रेनिंग लिया था। टेलीविज़न पर उन्होंने बतौर रिपोर्टर भी काम किया है।


एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में ईडी ने चार्जशीट दाखिल कर जैकलीन पर मनी लांड्रिंग का आरोप लगाया है। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में जैकलीन फर्नांडिस से 14 सितंबर को 8 घंटों तक पूछताछ की, इस दौरान एक्ट्रेस से करोड़ों रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनका लिंक होने के बारे में भी सवाल किए गए।

7 घंटे तक चली एक्ट्रेस से पूछताछ

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से सोमवार को इसे लेकर पूछताछ की। जैकलिन से ईओडब्ल्यू दफ्तर में तकरीबन 7 घंटे तक पूछताछ चली। सूत्रों की मानें तो जैकलिन ने सुकेश चंद्रशेखर से मिले गिफ्ट की सूची ईओडब्ल्यू को थमा दी है। इसके साथ ही उन्होंने आगे बुलाए जाने पर भी ईओडब्ल्यू के सामने पेश होने की बात कही गई है. ईओडब्लू जैकलिन और उनकी खास ड्रेस डिजाइनर लीपाक्षी का आमना सामना करना चाहती थी। इनकी डिजाइनर लीपाक्षी को भी आज पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने तबीयत खराब होने की बात कहकर पेश होने से मना कर दिया।

जैकलीन और पिंकी ईरानी की तकरार

सूत्रों के मुताबिक जब जैकलिन और पिंकी को एक दूसरे के आमने सामने किया गया ,तो जैकलिन कहना था कि उनके करीबी ने उन्हें 2013 की एक खबर की कटिंग दिखाई थी। उसमें सुकेश चंद्रशेखर के काले कारनामे का जिक्र किया गया था। इसके बाद उन्होंने सुकेश से बकायदा दूरी बना ली थी।उनसे हर रिश्ता तोड़ लिया था। उसके बाद पिंकी उनके पास आई और अपने बच्चों की कसम खाते हुए उन्हें यकीन दिलाया कि सुकेश एक अच्छा इंसान है। जो खबर उन्होंने देखी है, वो सरासर झूठी है।जैकलिन ने आगे बताया कि सुकेश को सामने बुलाकर इस बात की पुष्टि तसल्ली के लिए कर सकते है।

अब तक नही मिल सकते इनके जवाब

पुलिस ने जब पिंकी जैकलिन और पिंकी को आमने सामने बैठा कर सवाल जवाब किए जैसे कि जैकलिन की कैसे सुकेश से मुलाकात कैसे हुई ? पिंकी ईरानी ने जो महंगे गिफ्ट जैकलिन को सुकेश के कहने पर दिए थे उसका पेमेंट असल में किसने किया ?वही पिंकी खुद सुकेश के संपर्क में कैसे आई ? क्या जैकलिन को वाकई पता था कि जो गिफ्ट सुकेश ने जैकलिन को भिजवाए हैं वो असल में ठगी से कमाए गए रकम से दिए गए हैं।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.