Breaking News
Home / Viral / जानिए ऐसा क्या है राज की अपने पति निखिल नंदा के साथ नही रहती अमिताभ के बेटी श्वेता बच्चन

जानिए ऐसा क्या है राज की अपने पति निखिल नंदा के साथ नही रहती अमिताभ के बेटी श्वेता बच्चन

अमिताभ बच्चन यानी की हम सभी के चहीते बिग बी और उनकी पत्नी जया बच्चन को आखिर कौन नही जानता । इन दोनो की यह जोड़ी हिंदुस्तान के सभी दिलों में बस्ती है । अमिताभ और जया जी की एक बेटी भी है , और उनका नाम श्वेता बच्चन है । श्वेता की जिंदगी हमेशा से बेहद ही रहस्यमय रही है ।

लाइमलाइट से दूर रहती थी श्वेता

श्वेता हमेशा से ही शौबीज और लाइमलाइट से दूर रहा करती थी अथवा इन सब चीजों से हमेशा से दूर रहने वाली श्वेता बच्चन नंदा ने सुर्खियां तब बटोरी जब उन्होंने अपने पार्टनर डिजाइनर मोनिशा जय सिंह के साथ मिलकर अपना फैशन लेबल ब्रांड एमएक्सएस को लॉन्च किया और फैशन की दुनिया में अपना पहला कदम रखा । लेकिन अब लोग कहा ही शांत बैठते हैं इसीलिए वो श्वेता की जिंदगी के इस राज़ को कुरेदने में लगे हुए हैं की आखिर क्यों श्वेता अपने पति निखिल नंदा और अपने ससुराल वालों के साथ न रहकर , मुंबई में अपने माता पिता के साथ रहती हैं ?

अलग अलग प्रोफेशन से जुड़े हैं मिया बीवी

श्वेता बच्चन भले ही अपने पति और ससुराल वालो के साथ न रहती हो , लेकिन इसका यह मतलब निकालना की उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया है ये कतई गलत होगा । उन्हें अपने पति निखिल से किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नही है ।दरअसल बात ये है की दोनो पति पत्नी निखिल नंदा और श्वेता बच्चन नंदा अलग अलग प्रोफेशन से आते हैं और यही कारण है की दोनो को अलग अलग रहना पड़ रहा है । निखिल नंदा कोई छोटी हस्ती नही पर लेकिन एस्कॉर्ट ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं । वही दूसरी ओर श्वेता नंदा एक राइटर , फैशन डिजाइनर और मॉडल हैं ।

आत्मनिर्भर बनना चाहती थीं श्वेता

श्वेता हमेशा से ही एक इंडिपेंडेंट वुमन बनना चाहती थी और आत्मनिर्भर रहना चाहती थी । इसीलिए वे अपने पति के पैसों पर निर्भर नहीं रहती हैं । उनके पास अपनी खुद की करोड़ों की संपत्ति है , लेकिन इसके बावजूद भी वे काम करती हैं और अपने खुद के पैसों से अपने बच्चो की परवरिश किया करती हैं । श्वेता और निखिल की शादी एक बेहद ही कम उमर मे हो गई थी ।

रिपोर्ट्स की माने तो श्वेता ने 21 साल।की उमर में शादी कर ली थी और अपने इस जीवन को खुशाल बनाए के लिए सभी कुछ त्याग दिया था । लेकिन उनकी शादी के पूरे दस साल बीत जाने के बाद उन्होंने अपना करियर सेटल करने की सोची और ये फैसला कर लिया । जिसके कारण उन्हें दिल्ली से मुंबई शिफ्ट होना पड़ा ।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.