Breaking News
Home / NEWS / इस 2 बच्चों की मां के फिगर ने लूटा करोड़ों का दिल , उमर जानकर आप रह जाएंगे दंग ।।

इस 2 बच्चों की मां के फिगर ने लूटा करोड़ों का दिल , उमर जानकर आप रह जाएंगे दंग ।।

फिल्मों के जगत की पूरी दुनिया दीवानी है पर सिर्फ इस दुनिया की ही नही पर लेकिन लोग इस दुनिया में अभिनय करने वाली बला की खूबसूरत अभिनेत्रियों के भी दीवाने हैं , ये सभी अपनी सुन्दरता और अदाओं से लोगों के दिल में उतर जाती हैं । कुछ तो ये अभिनेत्रियां बेहद सुंदर होती ही हैं और इनकी इस सुन्दरता में चार चांद लगाने का काम में अप के द्वारा होता है और वह एक बहुत बड़ा भागीदार हैं जिससे की इन हसीनाओं की खूबसूरती और भी बढ़ जाती है ।

जानिए इस सुंदर अदाकारा का नाम

पर हमारे देश में ऐसी बहुत सी अदाकाराएं भी हैं जो की में अप की मोहताज नहीं और अपनी असल जिंदगी में भी बेहद ही सुंदर और फिट हैं , आज हम आप सभी को एक ऐसी ही अभिनेत्री के विषय में बताने जा रहे हैं जो की अत्यंत ही फिट सुंदर और इन सब के साथ साथ 2 बच्चों की मां भी हैं । परंतु इन सब चीज़ों के होने के बवाजूद भी उनकी सुंदरता में कोई कमी नही आई है । ये अभिनेत्री एक मलयालम भाषा की फिल्मों में काम किया करती हैं और सन् 2005 में उन्होंने एक निर्देशक से शादी की थी , जिसके बाद उनके 2 बच्चे भी हुए और इन सब के बाद वे अब एक सफल और अच्छी जिंदगी व्यतीत कर रही हैं , शादी के 45 साल पूरे होने के बाद भी उन्होंने अपनी सेहत और सुंदरता में किसी भी तरह की कोई कमी नही आने दी । ये अभिनेत्री और कोई बल्कि मलयालम की विख्यात अभिनेत्री काव्य माधवन हैं ।

छोटी उमर में पाई सफलता

काव्य माधवन हमेशा से ही अपने कैरियर को लेकर काफी एक्टिव रही हैं और उन्होंने सिर्फ 18 साल की उमर से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी । जिसके बाद कि उन्हें कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ और बस फिर तो वे अपने टैलेंट और सुंदरता के दम पर लोगो के दिलों पर छा गई । काव्य अभी भी 38 साल की उमर में काफी हॉट और बोल्ड नजर आती हैं और उनका फिगर जो कोई भी इंसान एक बारी देखता है वह उसे देखता रह जाता है और कोई भी इंसान उनका दीवाना बने बिना नहीं रह सकता ।

आज भी दिखती है बहुत ज्यादा सुंदर

काव्य माधवन कन्नड़ की फिल्मों में अभिनय कर चुकी है और उन्होंने कन्नड़ के साथ साथ तमिल की कई फिल्मों में भी अभिनय किया है , काव्य ने अपनी पहली फिल्म 1991 में एक बाल कलाकार के रूप में की थी और इसके बाद उनकी पहली फिल्म 1999 में रिलीज हुई जिसने कि उन्हें एक बेहद ही सक्सेसफुल अदाकारा बना दिया और वे फिल्म उद्योग में बहुत ज्यादा फेमस हो गई ।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.