Home / Bollywood / जिंदगी-मौत की जंग लड़ रहे ये मशहूर कॉमेडियन, हो गया दोनो किडनी फेल, मदद के लिए आगे आए धनुष और विजय सेतुपति

जिंदगी-मौत की जंग लड़ रहे ये मशहूर कॉमेडियन, हो गया दोनो किडनी फेल, मदद के लिए आगे आए धनुष और विजय सेतुपति

कॉलीवुड के जाने-माने कॉमेडियन-अभिनेता बोंदा मणि का इस समय चेन्नई के ओमांदूर सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। प्रमुख स्टार अपनी दोनों किडनी खराब होने के बाद अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उनकी चिकित्सा स्थिति बिगड़ने के बाद, कॉमेडियन को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ा और वह अपने चिकित्सा खर्चों से जूझ रहे थे।

स्वास्थ्य सम्बंधित समस्या से गुजर रहे बोंदा मणि

बोंदा मणि पिछले कुछ महीनों से कई तरह की स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रहे हैं। किडनी फेल होने के बाद उन्हें अपने मेडिकल बिलों का भुगतान करने में परेशानी हुई। बोंडा मणि की स्थिति को रेखांकित करने वाला एक वीडियो साथी कॉमेडियन बेंजामिन द्वारा पोस्ट किया गया था, जिन्होंने भी मदद का अनुरोध किया था।

धनुष और विजय सेतुपति ने 1 लाख रुपये की मदद दी

धनुष, विजय सेतुपति ने कॉमेडियन बोंडा मणि को वित्तीय सहायता दी उनके समर्थन में साउथ स्टार धनुष थे जिन्होंने मणि को 1 लाख रुपये की वित्तीय मदद दी। राहत के रूप में आते हुए, कॉमेडियन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया और ‘द ग्रे मैन’ स्टार को उनकी मदद के लिए धन्यवाद दिया। वीडियो में, मणि ने धनुष को उनकी दयालुता के लिए धन्यवाद दिया और यहां तक ​​कि उनके मानवीय स्वभाव की भी प्रशंसा की।

धनुष के अलावा, स्टार के समर्थन में सामने आने वाले एक अन्य अभिनेता विजय सेतुपति हैं, जिन्होंने अपनी चिकित्सा स्थिति के बारे में जानने के बाद बोंडा मणि के बैंक खाते में एक लाख रुपये जमा किए। फिल्म समीक्षक राजशेखर ने भी ट्विटर पर उसी के बारे में प्रशंसकों को अपडेट किया, जिसमें लिखा था, “@धनुषक्राजा ने कॉमेडी अभिनेता # बोंडामणि को आर्थिक रूप से मदद (‘1 लाख) की, जिनका चेन्नई के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। कॉमेडी अभिनेता ने डी को धन्यवाद दिया!”

जल्द ही होगा किडनी ट्रांसप्लांट

इसके अलावा अभिनेता वडिवेलु ने भी अपने बिलों के लिए आर्थिक मदद का आश्वासन दिया। बीमार अभिनेता से फोन पर बात करने वाले वडिवेलु ने कहा कि वह जल्द ही आकर उनसे मिलेंगे। बोंडा मणि के वित्तीय संकट के बारे में खबर उनके साथी अभिनेता बेंजामिन द्वारा सामने आई थी, जिन्होंने पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने दोस्त के आगे के चिकित्सा उपचार के लिए मदद मांगी थी। दोनों किडनी फेल होने के कारण अभिनेता बोंडा का जल्द ही किडनी ट्रांसप्लांट होने वाला है।

अभिनय से मिली है लोकप्रियता

अभिनेता जो मूल रूप से श्रीलंका का है, विभिन्न तमिल फिल्मों का हिस्सा रहा है और विशेष रूप से यादगार कॉमेडी दृश्यों में वैगई पुयाल वडिवेलु के साथ अभिनय करके लोकप्रियता हासिल की है। काम की बात करे तो, धनुष ने हाल ही में अरुण मथेश्वरन के निर्देशन पर काम शुरू किया, कैप्टन मिलर, आगामी परियोजना के मुहूर्त समारोह के बाद।

संदीप किशन, जो कलाकारों का एक हिस्सा भी हैं, ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस भव्य समारोह की कुछ झलकियां पोस्ट कीं और कैप्शन दिया, “कैप्टनमिलर बिगिन्स… अतुल्य @धनुषक्राजा अन्ना के साथ … @thatswatitis और @sathyajyothifilms के सुंदर मस्तिष्क से एक ब्रह्मांड।” इसके अलावा, अभिनेता की झोली में सस्पेंस ड्रामा नाने वरुवेन, वाथी भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *