Breaking News
Home / NEWS / माता पिता की मर्जी से शादी करना तो सुनना था पर इस अभिनेता ने की बच्चे की ज़िद के कारण दूसरी बार शादी!

माता पिता की मर्जी से शादी करना तो सुनना था पर इस अभिनेता ने की बच्चे की ज़िद के कारण दूसरी बार शादी!

माता पिता की ज़िद के कारण शादी करना तो सुनना था पर अब बच्चो की ज़िद के कारण भी लोग शादी कर लेते है आइए जानते है ऐसी ही एक किस्सा जाने माने अभिनेता प्रकाश राज की जिंदगी का। प्रकाश राज अभिनेता होने के साथ-साथ जाने-माने निर्देशक निर्माता व पॉलिटिशन भी है। उन्हें आपने अक्सर बॉलीवुड फिल्म में विलेन का किरदार निभाते हुए देखा होगा। जैसे की वांटेड फिल्म में और सिंघम में।

माता पिता

माता पिता के प्रकाश राज

उन्होनें हिंदी फिल्मों के साथ-साथ तमिल तेलुगु कन्नड़ और मलयालम फिल्म में भी काम किया हुआ है। इन्हें 5 बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के साथ भी नवाजा गया है। साथ ही प्रकाश राज ने आठ नंदी अवॉर्ड्स 8 तमिलनाडु स्टेट फिल्म्स अवॉर्ड 5 फिल्मफेयर अवॉर्ड्स दक्षिण भारत चार सिम अवॉर्ड्स और 3 सिनेमा अवॉर्ड्स जीते हैं।

माता पिता

माता पिता के प्रकाश राज का करियर

प्रकाश ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी कुछ सालों तक शुरुआती दौर में कनाडा भाषा में छोटे पर्दे से शुरुआत की। फिर उसके बाद तमिल सिनेमा में ड्यूटी में काम करने का मौका मिला । प्रकाश फिल्म इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रख चुके थे। ड्यूटी फिल्म के बाद से ही प्रकाश तमिल सिनेमा में एक सक्सेसफुल अभिनेता की तरह जाने जाते हैं । यहां तक कि प्रकाश ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी का नाम तक ड्यूटी मूवीस रखा है कन्नडा उनकी मातृभाषा है पर प्रकाश तमिल तेलुगू मलयालम मराठी हिंदी व अंग्रेजी में भी बात कर सकते हैं।

माता पिता

प्रकाश की जिंदगी

प्रकाश राज का जन्म बैंगलोर में हुआ था  उनके पिता तुल्य थे वहीं उनकी माता श्री कन्नड थी। प्रकाश शास्त्री 1994 में अभिनेत्री ललिता कुमार से शादी करनी थी ।उन दोनों की साथ में धूप में डीएवी है मेघना और पूजा उनका एक बेटा भी था जिसका नाम था। हालांकि 2004 में सिद्धू का देहांत हो गया कुछ आपसे परेशानियों के कारण प्रकाश ने 2009 में अपनी बीवी ललिता कुमारी के साथ तलाक कर लिया।

पहला विवाह ललिता के साथ किया

पहला व दूसरा विवाह

लेकिन 2010 में ही प्रकाश ने किसी और से शादी कर ली थी और अभी तक उस रिश्ते में है। गुड की शादी हुई उसका नाम पोनी है । पोनी और प्रकाश की मुलाकात एक गाने की शूटिंग के दौरान हुई थी जिसको पोनी नहीं कर ग्राफ किया था दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और 2010 में शादी कर ली।

दूसरा विवाह पोनी वर्मा के साथ

11 साल बाद की फिर से शादी!

इन अभिनेता  ने सुर्खिया तब बटोरी जब उन्होंने अपनी बीवी पोनी के साथ दोबारा शादी कर ली दरअसल दोनों का एक साथ में बैठा भी है जिसका नाम वेदांत है और वेदांत की जीत के कारण ही दोनों ने 11 साल बाद एक दूसरे से ही दोबारा शादी करें वेदांत की थी कि वह अपने माता-पिता की शादी अपनी आंखों से देखना चाहते हैं।

प्रकाश और पोनी अपने बेटे वेदांत के साथ

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.