Home / Bollywood / इन सितारों ने Bigg Boss 16 का नाम सुनते ही झाड़ा पल्ला, शो को लात मारने में नहीं लगाई जरा भी देर

इन सितारों ने Bigg Boss 16 का नाम सुनते ही झाड़ा पल्ला, शो को लात मारने में नहीं लगाई जरा भी देर

टीवी के सबसे ज्यादा चर्चित शो बिग बॉस सीजन 16 का लेटेस्ट प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें शो के होस्ट सलमान खान गब्बर अवतार में नजर आ रहे हैं. बिग बॉस सीजन 16 का ये नया प्रोमो काफी मजेदार और डरावना भी है. इसमें शो के होस्ट और बॉलीवुड के भाईजान सुपरस्टार सलमान खान ने पहाड़ियों पर गब्बर की तरह डेरा जमा रखा है. आने वाले 1 अक्टूबर को सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ शुरू होने वाला है। लेकिन अभी भी शो के लिए कंटेस्टेंट की तलाश जारी है। यू तोह कई सितारों का नाम शो से जुड़ा है लेकिन कुछ ऐसे भी है. जिन्होंने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस ‘ में शामिल होने से साफ इंकार कर दिया।

सृति झा (Sriti Jha)

कुछ दिनों पहले ही सृति झा ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आई थीं। उनका नाम ‘बिग बॉस 16’ के साथ भी जुड़ा था, लेकिन एक्ट्रेस ने उस शो को ठुकराने में जरा भी वक्त नहीं लगाया।

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)

जेनिफर विंगेट ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह ‘बिग बॉस 16’ नहीं करेंगी। उनका कहना था कि सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 16’ उनके लिए आसान बात नहीं है।

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का नाम ‘बिग बॉस 16’ के लिए सामने आया था, लेकिन एक्ट्रेस ने इसे ठुकराते हुए कहा कि वह ज्यादा दिनों तक अपने पति विवेक दहिया और परिवार से दूर नहीं रह सकती हैं।

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)

एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने भी ‘बिग बॉस 16’ को ठुकराने में जरा भी वक्त नहीं लगाया। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि वह बिग बॉस के घर में रह भी पाएंगी।

विवियन डिसेना (Vivian Dsena)

सलमान खान के शो को लात मारने वालों में विविनय डिसेना का नाम भी शामिल है। एक्टर ने बताया था कि वह इस शो के फॉर्मेट में फिट नहीं बैठते हैं। साथ ही ‘बि बॉस 13’ में उनके आने की खबरें हर साल इसी तरह आती हैं।

अनेरी वजानी (Aneri Vajani)

अनेरी वजानी का नाम भी ‘बिग बॉस 16’ के लिए सामने आया था। लेकिन एक्ट्रेस ने कहा कि वह सलमान खान के शो में हिस्सा नहीं ले रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने इस मामले पर ज्यादा कुछ नहीं बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *