Breaking News
Home / Bollywood / फैशन के साथ साथ फिल्में भी जलवा दिखा रही है इन अभिनेत्रियों की!

फैशन के साथ साथ फिल्में भी जलवा दिखा रही है इन अभिनेत्रियों की!

फैशन का फिल्म इंडस्ट्री में क्या महत्व है यह आप सब भली भाती ही जानते होंगे। फिर चाहे अभीनेता और या अभिनेत्री सभी सुपरस्टार और सेलिब्रिटीज अपने लुक यानी की वह कैसे दिख रहे है उनके कपड़े व एक्सेसरीज कैसे दिख रहें है इस चीज के बारे में पजेसिव होते है। यह तक की आजकल तो सेलिब्रिटीज एयरपोर्ट जाने तक के लिए भी लुक डिसाइड करते है ताकि वह अगले दिन के अखबार में फ्रंट पेज पर उनकी एयरपोर्ट लुक वाली तस्वीर छिपे।

फैशन

फैशन गेम एक दम लाजवाब रहती है अभिनेत्रियों की

हाल ही में अनन्या पांडे जो की चंकी पांडे और भावना पांडे की लाडली है उन्हे सफेद रंग की स्लीवलेस टॉप और साथ ही में ब्वॉयफ्रेंड फिट जींस में देखा गया था जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही थी और देखने से ही मालूम चल रहा था की यह कपड़े स्टाइलिश होए के साथ साथ आरामदायक भी होंगे।हाल ही में आप सभी ने अनन्या को गहराईयां फिल्म में देखा होगा जो की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी जिसमें अनन्या संग सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण भी थे। यह फिल्म शकुन बत्रा के निर्देशय में बनी है जो की हिट गई है।

फैशन

 

जल्द आने वाली है जानवी कपूर की फिल्म

अनन्या जल्द ही अपनी दूसरी फिल्मों की शूटिंग भी शुरू करडेगी और उनकी अगली फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू हो रही है जिसका शीर्षक है खो गाए हम कहा जिसमें फिर एक बार सिद्धांत उनके साथ नजर आएंगे और यह फिल्म जोया अख्तर फिल्म होगी। अनन्या के साथ साथ एक और अभिनेत्री है जिसके ग्लैमर और फैशन के काफी चर्चे रहते है और उन्हे भी हाल ही में एक कूल लुक में देखा गया था। यह अदाकारा और कोई नही बल्की जान्हवी कपूर है । जानवी कपूर के लिए कहा जाता है की उनके खूबसूरती और टैलेंट मानो जैसे अपनी मां श्रीवेद्वी के आशीर्वाद से ही मिली है। जानवी वेस्टर्न हो या इंडियन दोनो ही लुक में बेहद खूबसूरत लगती है साथ ही में उनका टैलेंट तो उनकी फिल्मों में और चार चांद लगा देता है। जानवी को न्यून ग्रीन एथलीजर व न्यून ग्रीन कलर की शॉर्ट्स में देखा गया था। जानवी की ड्रेसिंग सेंस तारीफ के काबिल है। जानवी कपूर की अगली फिल्म का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ जिसमें उनके साथ राजकुमार राव भी देखे गए और इस फिल्म का नाम मिस्टर एंड मिसिस माही है। यह फिल्म एक स्पोर्ट्स कपल की कहानी के उप्पर आधारित होगी।

फैशन

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.