Breaking News
Home / Bollywood / इन सुपरहिट 5 फिल्मों का सीक्वल आने वाला है, जानिए कौन- कौनसी फिल्में शामिल हैं

इन सुपरहिट 5 फिल्मों का सीक्वल आने वाला है, जानिए कौन- कौनसी फिल्में शामिल हैं

फिल्मों का सिनेमाघरों में रिलीज होने का सिलसिला चल पड़ा है. ऐसे में कई बड़ी फिल्मों के ऐलान हो चुके हैं और इनमें मोस्ट अवेटेड सीक्वल भी शामिल हैं.बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक कई सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल की तैयारी हो रही है. इन फिल्मों में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ‘राजी 2’ (Raazi 2) से लेकर प्रभास (Prabhas) की ‘बाहुबली 3’ (Baahubali 3) जैसी फिल्में शामिल हैं.

1.केजीएफ चैप्टर 2-

कन्नड़ सुपरस्टार यश की अपकमिंग फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के लिए फैन्स खूब एक्साइटिड हैं. फिल्म में यश एक बार फिर जोरदार एक्शन करते दिखेंगे.केजीएफ चैप्टर वन के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद फैंस को इसके चैप्टर टू का बेसब्री से इंतजार था लेकिन अब इंतजार खत्म हुआ केजीएफ चैप्टर 2 इस अप्रैल सिनेमाघर में रिलीज होने जा रही है कहा जा रहा है कि यह फिल्म भी काफी हिट होने वाली है।

2.राजी 2-

आलिया भट्ट की फिल्म राज़ी टू 2018 में रिलीज हुई एक ब्लॉकबस्टर मूवी रही थी इस फिल्म में आलिया भट्ट के एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब इस फिल्म का सीक्वल भी बनना शुरू हो गया है और 2022 में रिलीज हो सकता है।

3.टाइगर 3-

सलमान खान और कटरीना कैफ की ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी ‘टाइगर’ की तीसरी फिल्म ‘टाइगर 3’ का ऐलान हो चुका है. टाइगर वन और टाइगर टू के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद फैंस को कैटरीना और सलमान के टाइगर 3 का बेसब्री से इंतजार है लेकिन हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली है इस फिल्म के रिलीज में काफी लंबा वक्त है लेकिन फिर भी इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं|

4.बाहुबली 3-

बाहुबली वन और टू के रिलीज होने के बाद फैंस को इसके तीसरे पाठ का बेसब्री से इंतजार था हालांकि इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि बाहुबली 3 भी बनाया जाएगा लेकिन इसके प्रोडक्शन में काम चल रहा है और जल्द ही हमें इस बारे में न्यूज़ सुनने को मिल सकती है कि इसका तीसरा पाठ बनाया जा रहा है।

5.भूल भुलैय्या 2-

अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल आने वाला है. फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबू नजर आने वाले हैं.

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.