Home / Viral / हिंदी सिनेमा में सादगी की मूरत के नाम से जानी जाती हैं यह पांच अभिनेत्रियां, पैसों का बिल्कुल नहीं है घमंड ।

हिंदी सिनेमा में सादगी की मूरत के नाम से जानी जाती हैं यह पांच अभिनेत्रियां, पैसों का बिल्कुल नहीं है घमंड ।

हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री में पैसे की कोई कमी नहीं है जो भी इंसान यहां पर एक बार अपना सिक्का जमा लेता है वह रातों-रात दौलत और शोहरत का मालिक बन जाता है। यहां पर कोई भी इंसान यह भी एक बार स्टार बन गया तो वह किसी राजा से कम नहीं है। और इस प्रकार का स्टारडम जिन बड़े सितारों को हासिल होता है ,वह खुद को किसी सातवें आसमान पर महसूस करते हैं। इन सभी लोगों को सिर्फ ब्रांडेड कपड़े ही पसंद आते हैं और इनकी हर चीज लग्जरी से मैच करके ली जाती है। पर लेकिन अभी भी हमारी सिनेमा इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी उम्दा अभिनेत्रियां हैं, जो कि इतना बड़ा स्टारडम हासिल होने के बाद भी एकदम सादगी पूर्ण जीवन जीती हैं ।और साधारण तरीके से रहती हैं ।यह अभिनेत्रियां किसी भी तरह की बनावट की आधी नहीं है और ना ही इन्हें कोई दिखावा करना पसंद है ।यह अभिनेत्रियां एक साधारण सी जीवनशैली जीती हैं तो चलिए आप सभी को मिलाते हैं इन सभी जमीन से जुड़ी हस्तियों से।।

Jahnvi

1. जानवी कपूर
जानवी कपूर मशहूर अदाकारा श्रीदेवी और बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर और फिल्म में घर बोनी कपूर की बेटी हैं। जानवी ने अपनी पहली फिल्म धड़क से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था जानवी की उम्र 22 साल है और इस समय है अपनी आने वाली बहुत सी फिल्मों में काम कर रही हैं जानवी कपूर के पिता एक बिहारी अमीर आदमी है पर लेकिन एक अमीर पिता की बेटी होने के बावजूद भी जानवी के अंदर पिता के पैसे का कोई भी किसी भी तरह का घमंड नहीं है जानवी अक्सर मीडिया के सामने सिंपल ड्रेस पहने नजर आती हैं।

Sara

2. सारा अली खान
सारा अली खान नवाबों के खानदान से रिश्ता रखती हैं। और उन्होंने अपनी बॉलीवुड की एंट्री फिल्म केदारनाथ से की थी। अपनी पहली फिल्म से ही सारा ने लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बना ली थी ।और वह सबकी चहेती बन गई थी ।सारा अली खान के पिता मशहूर एक्टर सैफ अली खान है ।और उनकी मां भी अभिनेत्री है उनकी मां का नाम अमृता सिंह है ।
सारा नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखती हैं पर लेकिन फिर भी वे बेहद ही विनम्र स्वभाव की हैं ।

Vidya balan

3. विद्या बालन
विद्या बालन हिंदी सिनेमा की एक बहुत ही जानी मानी हस्ती हैं ।और वह अपने अभिनय और अपनी सुंदरता से इस इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बना चुकी हैं। विद्या नसीरुद्दीन शाह के साथ आई उनकी फिल्म डर्टी पिक्चर के बाद काफी सुर्खियों में रही थी। व आज के समय में ऐसी कोई चीज नहीं जो विद्या के पास ना हो पर लेकिन इन सबके बावजूद भी वे एक साधारण जीवन जीना पसंद करती हैं।

श्रद्धा कपूर

4. श्रद्धा कपूर
श्रद्धा कपूर जो कि बॉलीवुड के फेमस एक्टर शक्ति कपूर की पुत्री हैं ।उन्होंने अपनी डेब्यु फिल्म आशिकी 2 से लोगों के दिलों ओ जीत लिया था ।श्रद्धा कपूर एक बेहद ही मिलनसार और हंसमुख प्रवृत्ति की लड़की है ।श्रद्धा अभी तक बहुत सी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन इसके बाद भी वह एक साधारण जीवन शैली ही अपनाती हैं।

Hema Malini

5. हेमा मालिनी
हेमा मालिनी जी यानी कि बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल को आखिर कौन नहीं जानता ।वह किसी भी प्रकार के किसी परिचय की मोहताज नहीं है। हेमा जी हमेशा से ही बहुत ज्यादा सिंपल रहना पसंद करती हैं ।हेमा जी मशहूर एक्टर धर्मेंद्र जी की पत्नी है ,और वह देओल परिवार का भी एक हिस्सा है देवल परिवार हमेशा से ही अपनी सादगी के लिए जाना जाता है।

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *