Breaking News
Home / Bollywood / 2022 में होगी इन 4 हसीनाओं की बॉलीवुड में एंट्री, एक तो है इस बड़ी हस्ती की बेटी जानने के लिए पढ़ें।

2022 में होगी इन 4 हसीनाओं की बॉलीवुड में एंट्री, एक तो है इस बड़ी हस्ती की बेटी जानने के लिए पढ़ें।

यदि हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री की बात की जाए तो साल 2020 और 2021 फिल्मों के लिए उतने कामयाब साल साबित नहीं हो पाए। पर हर बुरे वक्त के बाद जैसे अच्छा वक्त आता ही है उसी तरह वर्ष 2022 को एक रिबाउंड वर्ष के रूप में देखा जा रहा है कहीं स्थगित फिल्में जो कि लॉकडाउन की वजह से रिलीज नहीं हो पाई थी अब सिनेमाघरों में आ रही है और साथ ही भविष्य में आने वाले बहुत से रोमांचक प्रोजेक्ट की घोषणा भी कर दी गई है बॉलीवुड सारी दुनिया की तरह धीरे-धीरे अपने बिछाए हुए ट्रैक पर वापस आ रहा है। इन सभी के बीच आज हम आप सभी को मिलाने जा रहे हैं ऐसी चार अभिनेत्रियों से जो कि इस वर्ष 2022 में बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखेंगी यानी कि डेब्यू करेंगी।

चलिए आप सभी को ले चलते हैं और मिलाते हैं इन हसीनाओं से और बताते हैं उनके नाम ।

1. शनाया कपूर
शनाया कपूर जो कि हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री के लोकप्रिय एक्टर अर्जुन कपूर और अदाकारा जानवी कपूर की चचेरी बहन है। वह बी – टाउन का एक जाना माना चेहरा है ।शनाया कपूर के पिता संजय कपूर हैं और उनकी मां का नाम महीप कपूर है दोनों ही एक बेहतरीन अभिनेता व अभिनेत्री हैं। शनाया करण जौहर की ‘दोनों मिले इस तरह’ मूवी से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है। धर्मा प्रोडक्शन ने इस साल इस होनहार प्रतिभा को लांच करने की तैयारी की है।

2. मानुषी छिल्लर
मानुषी छिल्लर हिंदुस्तान में एक जाना माना नाम है ।उन्होंने 2017 में मिस वर्ल्ड का ताज जीता और उसके बाद वह एक सेलिब्रिटी बन गई ।अब सभी दर्शकों को उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है । पर लेकिन अब उनके फैंस का यह है लंबे समय से चलता आ रहा इंतजार अब खत्म होते दिख रहा है, ऐसा इसलिए क्योंकि मानुशी जल्द ही अक्षय कुमार के साथ अपनी फिल्म पृथ्वीराज से डेब्यू करने जा रही है यह फिल्म यशराज बैनर के अंदर बन रही है।

 

3. रश्मिका मंदना
सभी फैंस के दिलों की धड़कन और नेशनल क्रश के रूप में जाने जाने वाली अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ,इन्होंने अभी तक अपने करियर में कन्नड़ और तेलुगु फिल्म जैसे कि किरिक पार्टी, डियर कॉमरेड और गीता गोविंदम आदि में अपने अभिनय से सभी दर्शकों का बहुत मनोरंजन किया है। और उनके दिल में बस गई हैं । इसके साथ अभिनेत्री अभी हाल ही में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की पिक्चर पुष्पा द राइज में श्रीवल्ली का रोल निभा कर पूरे देश में एक सेंसेशन बन गई है । इस साल में है बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी इस फिल्म का नाम ‘मिशन मजनू’ है । रश्मिका अपनी यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही अपनी दूसरी फिल्म जो कि अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ है उसके लिए शूटिंग शुरू कर चुके हैं।

4. सुहाना खान
बॉलीवुड के बादशाह या फिर किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान इस साल बी टाउन में अपना पहला कदम रखने के लिए तैयार हैं ।सुहाना पहले ही सोशल मीडिया पर सभी के बीच एक बेहद बड़ी हस्ती हैं ,और इस साल में जोया अख्तर द्वारा बनाई गई फिल्म आर्ची में नजर आएंगी।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.