Breaking News
Home / Bollywood / नीता अम्बानी के बेग में लगे है बहुत सारे हीरे, कीमत है करोड़ो में

नीता अम्बानी के बेग में लगे है बहुत सारे हीरे, कीमत है करोड़ो में

नीता मुकेश अंबानी (शादी से पहले – नीता दलाल) एक भारतीय महिला उद्यमी है. नीता, ‘धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल’ की संस्थापक और अध्यक्ष के साथ ही साथ रिलायंस इंडस्ट्रीज की निदेशक और मुंबई क्रिकेट टीम की सह-मालकिन भी हैं. उन्होंने रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी से शादी की है. उन्हें फोर्ब्स द्वारा एशिया की सबसे प्रभावशाली महिला कारोबारी नेताओं में सूचीबद्ध किया गया था. अर्थात नीता अंबानी अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (IOC) की सदस्य बनने वाली पहली भारतीय महिला भी थीं.

नीता अंबानी के बारे में एक बात मशहूर है

नीता अंबानी के बारे में एक बात मशहूर है की वो हमेशा महंगे लाइफस्टाइल और लग्जरी चीजों को शोकीन रही है । वो बेहद मंहगी चीज़ों का इस्तेमाल करती है और आए दिन वो अपनी महंगी शौक को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रहती है।
नीता अंबानी दुनिया के सबसे महंगे बैग का इस्तेमाल करती हैं
नीता अंबानी के बैग कलेक्शन में एक व्हाइट कलर का हैंडबैग है, जो दिखने में बेहद खूबसूरत है. इस सफेद बैग की खासियत ये है कि, उसमें 240 हीरे जड़े हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीता के हाथ में जो बैग देखा जाता है, वो ‘हर्मीस हिमालय बिर्किन कंपनी’ का है. इस बैग को अफ्रीकी मगरमच्छ की खाल से बनाया जाता है, इसलिए ये काफी महंगा होता है. इसकी कीमत लगभग 2 करोड़ 60 लाख रुपये है.
इन तस्वीर में तीनों महिला बेहद खूबसूरत लग रही है। जहा अभिनेत्री करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान काले रंग के आउटफिट में बेहद स्टाइलिश लग रही है। वहीं नीता अंबानी सफेद रंग के गेटअप में काफ़ी आकर्षित लग रही हैं। जहां उन्होंने एक बैग कैरी किया है जो काफी महंगा है और खुबसूरत दिख रहा है।

बेग इतना महंगा की आ जाये एक नयी कार

नीता अंबानी ने जो बैग लिया है वो व्हाइट कलर की है, उस बैग की खास बात ये ही कि, उसमें 240 हीरे जड़े हुए हैं। नीता अंबानी के इस हैंडबैग की काफी चर्चा हो रही है। सूत्रों के मुताबिक , नीता अंबानी ने जो बैग लिया है वो “हर्मीस हिमालय बिर्किन कंपनी” का है। इस कंपनी का बैग काफी महंगा और अच्छा होता है।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.