Breaking News
Home / NEWS / खुद को नहीं रोक पाई डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर स्टूडेंट्स को नाचते देख, करने लगी जबरदस्त डांस

खुद को नहीं रोक पाई डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर स्टूडेंट्स को नाचते देख, करने लगी जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. इन दिनों भी एक वीडियो काफी वायरल है, जिसमें केरल की एक डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर छात्रों के एक फ्लैश मॉब में डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में पथानामथिट्टा की जिला कलेक्टर दिव्या एस. अय्यर स्टूडेंट्स के साथ रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला के गाने पर डांस कर रही हैं. सोशल मीडिया पर लोग वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं.

उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और इसे लगातार शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को अजिन पथनमथिट्टा नाम के एक शख्स ने फेसबुक पर शेयर किया है जिसे लाखों की संख्या में लोग देख चुके हैं और लाइक कर चुके हैं।

कला महोत्सव का उद्घाटन करने पहुंची थीं डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर

वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, ‘पथनमथिट्टा की जिला कलेक्टर दिव्या एस. अय्यर आईएएस महात्मा गांधी विश्वविद्यालय कला महोत्सव के मौके पर जिला स्टेडियम में कॉलेज के छात्रों द्वारा आयोजित फ्लैश मॉब में डांस करते हुए’. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिव्या एस. अय्यर, विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित ‘दीपकझ्चा’ का उद्घाटन करने के लिए कार्यक्रम स्थल पर मौजूद थीं. स्टूडेंट्स के बार-बार अनुरोध करने उन्होंने डांस किया.

रणवीर और दीपिका के गाने पर डांस कर रही है कलेक्टर साहिबा

वायरल हो रही इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, पथानामथिट्टा की जिला कलेक्टर दिव्या एस. अय्यर स्टूडेंट्स छात्रों के साथ बजर्दस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान वह सुपरस्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’ के गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है। डांस के दौरान कलेक्टर साहिबा स्टूडेंट के साथ एक सर्किल में ताली बजाते हुए भी दिख रही है और उनका डांस काफी पसंद किया जा रहा है।

31 मार्च को शेयर किया गया था वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा कि, “पथनमथिट्टा की जिला कलेक्टर दिव्या एस. अय्यर आईएएस महात्मा गांधी विश्वविद्यालय कला महोत्सव के मौके पर जिला स्टेडियम में कॉलेज के छात्रों द्वारा आयोजित फ्लैश मॉब में डांस करते हुए।” इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कलेक्टर साड़ी पहनकर खूबसूरत अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.