Home / Bollywood / इस तस्वीर में जो बच्चा है वो आज सुपरस्टार बन गया है, इसकी बीवी भी बहुत प्रसिद्ध अभिनेत्री है

इस तस्वीर में जो बच्चा है वो आज सुपरस्टार बन गया है, इसकी बीवी भी बहुत प्रसिद्ध अभिनेत्री है

कपूर परिवार ने बुधवार को दो लोगों के जन्मदिन के रूप में दोहरा जश्न मनाया – अभिनेता रणबीर कपूर और उनकी चाची रीमा जैन। नीतू कपूर, करिश्मा कपूर और करीना कपूर सहित कई हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोनों को शुभकामनाएं दीं। रणबीर दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू के बेटे हैं जबकि रीमा ऋषि की बहन हैं।

करिश्मा कपूर का इंस्टाग्राम पोस्ट

करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और रणबीर की एक थकाऊ तस्वीर साझा की। तस्वीर में नन्ही करिश्मा उनके सामने रणबीर के साथ खड़ी थीं। जैसे ही वे एक पहाड़ के सामने खड़े हुए, करिश्मा मुस्कुराई और रणबीर ने एक चेहरा बनाया। करिश्मा ने स्वेटर के नीचे पिंक टॉप और ढीले डेनिम्स को चुना। रणबीर ने नीली टी-शर्ट पहनी हुई थी, डेनिम जैकेट और पैंट के नीचे। अगली तस्वीर में, एक युवा करिश्मा रीमा के पीछे बैठी थी क्योंकि वे दोनों कैमरे से दूर दिख रहे थे। तस्वीर रीमा की शादी में क्लिक की गई प्रतीत होती है। करिश्मा ने लाल और नारंगी रंग की पोशाक पहनी थी जबकि रीमा ने सफेद पोशाक पहनी थी।

नीतू कपूर और करीना ने लगा इंस्टाग्राम स्टोरी

करिश्मा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “दो बेहद खास कपूर का आज जन्म हुआ! एक जो जल्द ही पिता बनने वाला है। और दूसरा सबसे दयालु दिल वाला। हैप्पी बर्थडे रीमा आंटी और 40वें रणबीर की शुभकामनाएं।” उन्होंने हैशटैग-पारिवारिक प्रेम भी जोड़ा। फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए, सबा अली खान ने टिप्पणी की, “अनमोल क्षण। दोनों को जन्मदिन मुबारक हो! रीमा चाची और रणबीर।” करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ रीमा की एक तस्वीर साझा की। फोटो में दोनों ने एक-दूसरे को चेहरा बनाते हुए देखा। उसने लिखा, “मेरे सबसे पसंदीदा लोगों में से एक को जन्मदिन मुबारक हो। मेरी रीमा चाची @rimosky.”

बेटे को दी ढेर सारी शुभकामनाये

नीतू ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए रणबीर को विश भी किया। उसने दोनों की विशेषता वाली एक तस्वीर साझा की और लिखा, “यह आपके लिए यूएस के लिए काफी मील का पत्थर रहा है !!! अपने पिता को याद करें क्योंकि वह सबसे ज्यादा गर्वित होते, मुझे यकीन है कि वह वहां से ऑर्केस्ट्रेट कर रहे हैं !!! हैप्पी बर्थडे लव यू मोस्टेस्ट राणा। आप मेरे शक्ति अस्त्र #बेस्ट फ्रेंड #ताकत हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *