Home / NEWS / “चंदू चायवाला” को अक्सर द कपिल शर्मा शो में गर्लफ्रेंड के लिए रोते देखा है पर असल जिंदगी में है एक खूबसूरत महिला के पति!

“चंदू चायवाला” को अक्सर द कपिल शर्मा शो में गर्लफ्रेंड के लिए रोते देखा है पर असल जिंदगी में है एक खूबसूरत महिला के पति!

द कपिल शर्मा शो में आपने “चंदू चायवाले” को तो देखा ही होगा। इस शो के एक एक किरदार को जनता ना ही सिर्फ शकल से पहचानती है बल्की उनके बारे में भी सब खबर रखती है।चंदू चायवाला के किरदार से मशहूर स्टैंड अप कॉमेफियन का असल जिंदगी में नाम चंदन प्रभाकर है।

मैकेनिकल इंजीनियर रह चूके है चंदन!

चंदन प्रभार को सबसे पहली बार छोटे पर्दे पर “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 3” में देखा गया था। वह इस कार्यक्रम में दूसरे नंबर पर आए थे फिर उन्हे कलर्स चैनल्स के “कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल शो” में देखा गया जिसमें वह अलग अलग प्रकार के रोल्स करते दिखाए देते थे। वह कपिल शर्मा और उनकी टीम के साथ जुड़े रहे और फिर सोनी चैनल पर टेलीकास्ट किए जाने वाले “द कपिल शर्मा शो” में चंदू चाय वाला की भूमिका निभाते नजर आए। 40 वर्षीय चंदन का जनम पंजाब के पावन हिस्से अमृतसर में हुआ था। उन्होंने अपनी पढ़ाई अमृता के हिंदू कॉलेज से की और मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की , हालाकि फिर उन्होंने अपने काम की लाइन ही बदल ली और सबकी तरह अपने कलाकार बन्ने के सपने को आकर देने आगये मुंबई मायानगरी। आज की तारीख में चंदू ना ही सिर्फ स्टैंड अप कॉनेफियन है बल्की साथ ही में एक लेखक व प्रोड्यूसर भी है। चंदन प्रभाकर का कपिल शर्मा के साथ काफी अच्छा रिश्ता है। वह दोनो बचपन से दोस्त थे फिर द ग्रेट इन्डियन लाफ्टर चैलेंज में सह प्रतिभागी भी थे जिसके बाद जब कपिल ने अपना हास्य प्रोग्राम शुरू करने का सोचा तो चंदन ने उनका साथ दिया फिर चाहे कार्यक्रम हिट जा रहा हो या पिट।

चंदू चायवाले की खूबसूरत बीवी!

चंदन 2015 में ही शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। उनकी धर्म पत्नी का नाम नंदिनी खन्ना है । वह भी एक पंजाबी परीवार की है। दोनो को शादी के बाद एक लड़की के मात पिता बने का भी सौभाग्य प्राप्त हुआ और घर में छोटी लक्ष्मी आजाने से तो मानो चंदन का परिवार का सपना भी पूरा हो गया । चंदन अपने शादी शुदा जिंदगी से बहुत खुश है और आखिर क्यों ना हो भी जिसकी इतनी सुंदर और सुशील घरवाली हो वो तो खुद को भाग्यशाली मानेगा ही। नंदिनी खन्ना दिखने में बेहद ही खूबसूरत है पर अफसोस उन्हे लाइमलाइट में रहना पसंद नही। यही वजह है की उन्हे टेलीविजन शो या किसी अवॉर्ड फंक्शन के समय स्पॉट नही किया जाता। नंदिनी भल्ले ही अपने पति के शूटिंग के दौरान शो पर मौजूद ना हो फिर भी उनका कार्यक्रम के है एक मेंबर के साथ एक हसने बोलने वाला रिश्ता जरूर है। चंदन अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी बीवी और बेटी के साथ तस्वीरे पोस्ट करते है और नंदिनी की खूबसूरती की तारीफ अक्सर चंदन के फैंस करते रहते है। चंदन से तो अक्सर उनके फैंस यह तक पूछते है की भाभीजी इतनी सुंदर है फिर एक्टिंग क्यों नहि ट्राई करती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *