Breaking News
Home / Bollywood / एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए कही यह बातें राखी सावंत की कोख में पुनर्जन्म लेंगे सुशांत सिंह राजपूत,

एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए कही यह बातें राखी सावंत की कोख में पुनर्जन्म लेंगे सुशांत सिंह राजपूत,

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने अब सुशांत सिंह राजपूत पर विवादित वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में राखी ने दावा किया है कि सुशांत उनके सपनों में आए थे।

सुशांत सिंह राजपूत को गए करीब 2 साल बीत गए

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए करीब 2 साल बीत गए हैं, लेकिन उनके चाहनेवाले आज भी उन्हें भूल नहीं पाए हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर सुशांत की कोई तस्वीर या वीडियो शेयर कर उन्हें याद करते रहते हैं। साथ ही उनका नाम आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करता रहता है। इस बीच हाल ही में कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत एक बार फिर इस दुनिया में वापस आने वाले हैं।

राखी आगे कहती हैं-

‘सुशांत ने मुझसे कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। मैंने जब उनसे पूछा कि कैसे तो कहा कि जल्द ही मैं तुम्हे इसके बारे में बताऊंगा। मैंने जिद की तो उन्होंने कहा कि राखी मैं तुम्हारी कोख से फिर जन्म लूंगा। ये सुनकर मैं नींद में पसीना-पसीना हो गई।‘

इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया कि सुशांत कह रहे थे कि इंडस्ट्री के लोगों ने उन्हें काफी परेशान किया। ऐसे में वो जीकर क्या करते। उनका शरीर भले इस दुनिया से चला गया है, लेकिन उनकी आत्मा जिंदा है। वो किसी को भी नहीं छोड़ेंगे। इन सबके बाद राखी कहती हैं कि सपने के बाद जब उनकी आंख खुली तो घड़ी में चार बजे थे और सुबह का सपना सच होता है। ऐसे में राखी का कहना है कि उनका ये सपना भी सच होगा। राखी की बातें लोगों को हैरान कर रहीं हैं। खैर, अगर बात करें राखी के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस बीते दिनों ‘बिग बॉस 15’ में दिखाई दी थी। जिस दौरान वो लोगों के बीच काफी चर्चा में रही। फिलहाल वो आने वाले दिनों में किसी प्रोजेक्ट में नहीं दिखने वाली हैं। लेकिन राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। जिन पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। वे उनकी हर पोस्ट पर तरह-तरह के रिएक्शन भी देते हैं।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.