Breaking News
Home / Bollywood / आतंकी ओसामा बिन लादेन बड़ा फैन था सन्नी लियोन का, मरने के बाद घर से मिली थीं ये चीजें

आतंकी ओसामा बिन लादेन बड़ा फैन था सन्नी लियोन का, मरने के बाद घर से मिली थीं ये चीजें

सनी लियोन एक भूतपूर्व पोर्न अभिनेत्री ,मॉडल एवं प्रसिद्ध भारतीय-कनाडाई अभिनेत्री हैं जो कई भारतीय और अमेरिकी फिल्मों में दिखाई दी हैं। वह यूएसए में एक पूर्व पोर्न स्टार भी हैं। उसके पास कनाडा और अमेरिकी नागरिकता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. सनी ने अपने करियर की शुरुआत पोर्न इंडस्ट्री से की थी. इसके बाद वो रिएलिटी शो बिग बॉस में नजर आईं और फिर उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड किरदार मिलने लगे.

भारत के पुलवामा में हुए टेरर अटैक के बाद पूरा देश आतंकियों से बदला लेने की मांग कर रहा था। आखिरकार भारत ने 26 फरवरी यानी मंगलवार को पाकिस्तान में मौजूद जैश-ए मोहम्मद के आतंकवादी ठिकानों को नष्ट कर अपने शहीद जवानों का बदला ले लिया है। हालांकि, पाकिस्तान में एक जैश-ए मोहम्मद का ठिकाना खत्म होने से आतंकवाद खत्म नहीं हो गया है। वहां ना जाने ऐसे कितने आतंकी ठिकाने हैं। आज हम आपको बताने जा रहे है उस आतंकवादी के बारे कुछ सीक्रेट बातें जो दुनिया के सबसे खूंखार आतंकवादी माने जाते थे। बता दें कि साल 2011 में अमरीका ने दुनिया के खूंखार आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को पाकिस्तान में एक सीक्रेट मिशन के तहत मार गिराया था।

 दीवाने थे ओसामा बिन लादेन

आतंकी ओसामा बिन लादेन को सनी लियोनी का सबसे बड़ा फैन कहें तो गलत नहीं होगा. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि ओसामा के पास पाकिस्तान के अबोर्टाबाद वाले घर में सनी लियोनी के वीडियोज का एक बड़ा कलेक्शन था. ये कलेक्शन तब पाया गया था जब अमेरिकन कमांडोज ने उसे मार गिराया था. वहीं, इस खतरनाक फैन के बारे में जब सनी लियोनी से पूछा गया तो एक्ट्रेस पहले यकीन ही नहीं कर पाईं और पूरी बात जानने के बाद हंस पड़ीं.

सनी लियोनी का रिएक्शन

सनी ने ओसामा के बारे में जानने के बाद कहा- ‘मैंने सोचा कि ये सिर्फ एक मजाक भर है. मैंने इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा’. हालांकि, उन्होंने इसके आगे कोई भी कमेंट करने से मना कर दिया था. वर्क फ्रंट की बात करें सनी लियोनी एक बार फिर से ओटीटी पर धमाकेदार वापसी करने जा रही हैं. सनी लियोनी की वेब सीरीज अनामिका 10 मार्च को रिलीज़ हो रही है.

मौत के वक्त भी देख रहा था सनी की फिल्म

फिल्म निर्देशक दिलीप मेहता द्वारा सनी लियोन के जीवन पर बनाई गई डॉक्युमेंट्री ‘मोस्टली सनी’ में भी इस बात का जिक्र किया गया है। दावा तो यहां तक किया जाता है कि जिस वक्त सील कमांडोज लादेन को मारने के लिए उसके घर में घुसे, उस वक्त वो सनी लियोनी की ही फिल्में देख रहा था। हालांकि, इस बात की अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.