Breaking News
Home / NEWS / भारत टीम का एक बार फिर सामना होगा इस खतरनाक टीम के साथ खेल के मैदान में!

भारत टीम का एक बार फिर सामना होगा इस खतरनाक टीम के साथ खेल के मैदान में!

भारत का राष्ट्रीय खेल हॉकी है लेकिन फिर भी भारत मे हॉकी से ज्यादा तो क्रिकेट को पसन्द किया जाता है और खेला जाता है. भारत के हर एक बच्चे को क्रिकेट खेलना और देखना बहुत ज्यादा पसन्द है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो हम सभी भारतीय निवासियों का क्रिकेट सबसे लोकप्रिय खेल है. भारत मे जब भी भारतीय टीम का मुकाबला होता तो भारतीय टीम को समर्थन देने के लिए फैंस लाखो की मात्रा में मैदान में जाते है. यही कारण है जिसके चलते बोला जाता है कि भारतीय टीम को जितना अच्छा समर्थन मिलता है उतना दुनिया की किसी भी टीम को नही मिलता है.

 

भारत मे हर साल आईपीएल होते है लेकिन पिछले दो सालो से भारत मे आईपीएल नही हो रहे है क्योंकि परिस्थितिया ठीक नही है. यही कारण ही कि भारत में पिछले काफी महीनो से एक भी अंतराष्ट्रीय मुकाबला नही हुआ है जिंसके चलते भारत की जनता फिर से क्रिकेट को देखने के लिए काफी ज्यादा बेताव है. आपको बता दे कि सारा इंतज़ार समाप्त हो चुका है और फिर से भारतीय टीम के मौदानो में क्रिकेट खेलती हुई नजर आएगी. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि  का मुकाबला किस टीम से होगा और साथ ही यह भी बताएगे की इसकी शुरुआत कब से होगी.

टीम भारत

 

भारत आयेगी वेस्टइंडीज टीम!

अभी कुछ समय पहले ही एक बहुत बड़ी खुशखबरी आई है कि  मे काफी महीनो के बाद क्रिकेट की वापसी हो रही है जिंसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इसी की ही बाते हो रही है. आपको बता दे की यह होम सीरीज है जिसमें  का सामना वेस्टइंडीज से होगा. इस होम लीग में भारत तीन वनडे और तीन टी-20 मुक़ाबले खेलेगी जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. पहले शुरुआत वनडे सीरीज से होगी जिसका पहला मुकाबला 6 फरवरी यानी कि कल होगा. आपको बता दे कि यह मुकाबला गुजरात के अहमदाबाद में खेला जाएगा. टीम के बारे में बताए तो रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम खेलेगी क्योंकि विराट ने तो टीम की कप्तानी छोड़ दी है. आगे आपको आर्टिकल में एक दुख की बात भी बताएगे जिसके चलते वर्तमान समय हर जगह इसी की बाते हो रही है.

टीम भारत

 

भारत और वेस्टइंडीज टकराएंगे खेल के मैदान में!

भारत मे क्रिकेट काफी समय बाद वापिस लोटा है और भारत की इस साल की पहली होम सीरीज की भी शुरुआत हो चुकी है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इसी की ही बाते हो रहे है. आपको बता दे कि भारतीय टीम का मुकाबला वेस्टइंडीज टीम से बो रहा है जो कि एक दमदार टीम है. भारतीय फैंस के लिए अभी एक अच्छी खबर नही है. वह खबर यह है की भले ही फिर से भारतीय मैदानों पर मुकाबला होना शुरू हो गए है लेकिन आपको बता दे कि मैदान में भी दर्शक नही होंगे सुरक्षा को नज़र में रखते है BCCI ने यह फैसला लिया है और ना ही वर्तमान समय की परिस्थितियों को देखकर सरकार इस बात की अनुमति कभी भी नही देगी की स्टेडियम में फैन्स जा सकते है. बस यही एक अच्छी खबर नही है बाकी तो सभी अच्छी खबर है कि क्रिकेट फिर से भारत मे लौट आया है.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.