Breaking News
Home / Bollywood / तारक मेहता जैसी नई दयाबेन ने उड़ाए होश , विडियो में गरबा करते हुए आई नज़र !!

तारक मेहता जैसी नई दयाबेन ने उड़ाए होश , विडियो में गरबा करते हुए आई नज़र !!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पूरे भारत का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला और सबसे लोकप्रिय कॉमेडी सीरियल है। यह सीरियल एक दशक से ज्यादा समय से अपने दर्शकों का मनोरंजन करता आया है । दर्शकों को यह शो काफी पसंद आता है। और यह उनके मनोरंजन का मुख्य साधन भी है ।इस शो को आते हुए करीब 13 साल हो चुके हैं और आज तक यह शो सभी का भरपूर मनोरंजन कर रहा है ।सिर्फ इतना ही नहीं यह सीरियल शुरुआत से ही काफी लोकप्रिय रहा है और हमेशा से ही टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहा है।

Tarak

ये हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सबसे लोकप्रिय किरदार

इस शो का हर किरदार अनूठा है। फिर चाहे वह जेठालाल हो या फिर वह दया बेन का किरदार ही क्यों ना हो सभी कलाकारों ने अपनी लाजवाब टाइमिंग और कॉमेडी से लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं ।इस शो में काम करने वाले प्रत्येक कलाकार ने सभी दर्शकों के दिलों में एक अलग खास ना बनाई है।इस शो में हर किरदार को बेहद पसंद किया जाता है। परंतु कुछ किरदार ऐसे हैं जिन्हें लोग देख कर बहुत ज्यादा मनोरंजन होते हैं और वह किरदार हैं ।दयाबेन और जेठालाल की यह दोनों किरदार दर्शकों को सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं । जेठालाल और दया बहन की बहुत सी ऐसी बातें हैं ,जो कि दर्शकों को बहुत लुभाती हैं ।फिर वह चाहे जेठालाल का दयाबेन को नॉनसेंस बोलना हो या फिर जेठा और दया का गरबा फैंस इन दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं।

Tarak

सीरियल छोड़ कर चली गई दयाबेन

इस सीरियल में दया बहन का रोल दिशा वकानी अदा करती हैं। और वे सभी की चहीती भी हैं । दिशा वकानी साल 2017 ऐसे ही सो में नजर नहीं आई है उन्होंने इस शो से मेटरनिटी लीव ली थी पर उसके बाद वह लौट कर नहीं आई। शो के मेकर्स काफी समय से दयाबेन को वापस लाने की तैयारी कर रहे हैं परंतु हर बार किसी ना किसी वजह से यह बात अटक जाती है।दयाबेन के फैंस आज भी उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं । दयाबेन और जेठालाल का गरबा बहुत ही विख्यात है और इस साल नवरात्रि पर तारक मेहता के दर्शकों ने यह गरबा बहुत मिस किया परंतु सोशल मीडिया पर दयाबेन और जेठालाल की गरबा करते हुए एक वीडियो बहुत वायरल हो रही है । इस वीडियो में एक नन्ही दयाबेन और एक नन्हा जेठालाल गरबे पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं ।

Tarak

नए जेठा और दया की वीडियो हुई वायरल

आप सभी यल वायरल वीडियो देख सकते हैं ।और इस वीडियो में एक नन्हा जेठालाल शो के जेठाभाई जैसा ही नजर आ रहा है ।और वह उन्हीं की एक्टिंग कर रहा है। इतना ही नहीं बल्कि उसने कपड़े भी बिल्कुल जेठालाल की तरह ही पहने हैं और अपनी मूंछों का स्टाइल भी जेठालाल जैसा रखा है ।सोशल मीडिया पर दयाबेन और जेठालाल की यह वीडियो बेहद वायरल हो रही है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।दरअसल यह वीडियो गुजरात के अहमदाबाद में स्थित बापू नगर की गोकुलधाम सोसायटी का है। गोकुलधाम सोसायटी चाहे मुंबई की हो या फिर वह बापू नगर की हो सभी लोगों को दया बेन का यह गरबा करते हुए डांस वीडियो बेहद पसंद आ रहा है। इस वीडियो में मोहनी पंचाल और दीर्ति सोनी दयाबेन और जेठालाल के लुक में नजर आ रहे हैं। और नवरात्रि के अवसर पर अपनी सोसायटी में घूमते हुए दिख रहे हैं।

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.