Breaking News
Home / Bollywood / तारक मेहता और जेठालाल असल जिंदगी नही करते एक दूसरे को पसंद, यह है पूरी सच्चाई

तारक मेहता और जेठालाल असल जिंदगी नही करते एक दूसरे को पसंद, यह है पूरी सच्चाई

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो आज के समय में भारत का सबसे बड़ा टीवी शो बन चुका है। ऐसा सी है क्योंकि यह जो पिछले 14 सालों से भारत में चलता है रहा है भारत में इस शो को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पूरे भारत में सभी को बेहद पसंद है और हर रात को भारत के हर घर में आपको यह शो चलता ही चलता हुआ दिखेगा। वर्तमान समय में तारक एम्ह्ता का उल्टा चश्मा शो सोशल एमडीय पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है. ऐसा इसलिए है क्योंकि हालही में एक खबर सामने आई है की शो के 2 सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले किरदार तारक मेहता और जेठालाल असल ज़िन्दगी में एक दुसरे से रूठे हुए है. यानि शो में तारक मेहता और जेठालाल के किरदारों को निभने वाले अभिनेता असल ज़िन्दगी में एक दुसरे से किसी बात पर नाराज़ है और एक दुसरे से बात भी नहीं कर रहे है. इस ख़बर के बारे में आपको अर्टिकल में आगे विस्तार से बताएँगे.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Shailesh Lodha Finally Breaks Silence On His Rift With Dilip Joshi

असल ज़िन्दगी में नहीं बनती है तारक मेहता और जेठालाल में, खबर ही वायरल

तारक महेता का उल्टा चश्मा शो भारत का सबसे जायदा पसंद किए जाने जाने वाला शो है. इस शो को भारत में बहुत पसंद किया जाता है और यह हर रात सभी लोगों द्वारा देखा जाता है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस शो के इतना सफल होने की बड़ी वजह है इसके किरदारों को निभाने वाले अभिनेता और अभिनेत्रियाँ. शो के कुछ सबसे जायदा पसदं किए जाएं वाले किरदारों में से एक किरदार है जेठालाल का और उसके परम मित्र तारक मेहता का. वर्तमान समय में तर्क मेहता और जेठालाल दोनों हो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं. इसकी वजह यह है क्योंकि हालही में एक खबर सोशल मीडिया पर काफी जायदा वाइरल हो रही हैं. खबर यह है की तारक मेहता और जेठालाल का किरादर निबाने वाले अभिनेता एक दुसरे से नज़र हैं शो में तो दोनों के किरदार परम मित्र है परंतु असल ज़िन्दगी में दोनों एक दुसरे ने काफी नाराज़ हैं. ऐसा क्यों है इसके बारे में आपको अर्टिकल में आगे बताएँगे.

taarak mehta ka ooltah chashmah taarak mehta aka shailesh lodha broke his silence on rift with jethalal aka dilip joshi bud | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सेट पर एकदूसरे से बात

तारक मेहता और जेठालाल को नहीं है पसंद एक दुसरे से बात करना, तारक ने बताई पूरी सच्चाई

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो कर दो किरदार सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे है। वह दो क्या यार कोई और नहीं बल्कि तारक मेहता और जेठालाल है। शो में यह दोनों किरदार एक-दूसरे के परम मित्र हैं यानी कि बेस्ट फ्रेंड है। परंतु हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है की असल जिंदगी में इन दोनों का किरदार को निभाने वाले अभिनेता एक दूसरे से बात भी नहीं करते हैं। जब इसके बारे में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया किन्याह बात बिल्कुल झूठी है और यह सब सच नहीं है। उन्होंने बताया कि जिस प्रकार की दोस्ती शो में दिखाई जाती है उसी प्रकार की दोस्ती दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा में असल जिंदगी में भी है। यह बताते हुए शैलेश ने सोशल मीडिया पर फैल रही खबर को अफवाह साबित कर दिया।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.