Home / Bollywood / बबिता जी को मिला टप्पू से प्यार

बबिता जी को मिला टप्पू से प्यार

पिछले 13 सालो में टीवी अदाकारा मुनमुन  दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी के रूप में अपनी भूमिका की चलते घर घर में अपना नाम रोशन करने में  सफल रही हैं। वह अब 3,417 एपिसोड के लिए वैज्ञानिक अय्यर की पत्नी की भूमिका में नजर आ  रही हैं और उनके चाहने वाले  उन्हें  शो में खूब  प्यार करते हैं। लेकिन छोटे पर्दे के दर्शकों के बीच एक लोकप्रिय नाम होने के साथ साथ , उन्हें इंस्टाग्राम पर भी बड़े पैमाने पर खूब तारीफें  प्राप्त हो रही है ।

ऐसा क्या पोस्ट कर दिया मुनमुन ने ?

टीवी जगत की सबसे मशहूर अदाकारा  मुनमुन दत्ता  के करीब 7.1 मिलियन सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और अदाकारा उन्हें हर दिन कुछ न कुछ हैरान कर देने वाली तस्वीरों  के साथ कुछ नया करने  का एक बिंदु बनाती है। उनके चाहने वालों  को मुनमुन जो  तस्वीरे और वीडियो  उनके साथ साझा करती है वो  काफी पसंद आते है। फेन्स हमेशा उनकी तस्वीर और वीडियो पर अपना प्यार बरसाना बरकरार रखते है ।

01 अप्रैल को मुनमुन ने अपने अधिकृत इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों का एक गुच्छा अपने चाहने वालो के साथ शेयर  किया, जिसमें वह एक खूबसूरत सीक्विन आउटफिट में दिखाई दे  रही थीं। अदाकारा ने  अपनी स्लिप ड्रेस को स्टेटमेंट बेल्ट के साथ रॉक किया और अपने लुक को एक्सेसराइज़ करने के लिए ईयररिंग्स पहने। इस लुक में मुनमुन किसी हूर की परी और बेहद खूबसूरत अप्सरा से कम नहीं लग रही थी।

मुनमुन ने अपने बालों को पूरी तरह से सीधा रखा और हेवी मेकअप कर रखा है ।अदाकारा ने चेरी लाल रंग की लिपस्टिक लगाती हुई थी और क्लोससल  के स्लीक स्ट्रोक के साथ मस्कारा लगाया था। मुनमुन ने  पहले दो तस्वीरों के साथ अपने चाहने वालो को  अपने आउटफिट ऑफ द डे पर एक अच्छी नज़र दी और फिर अपने चाहने वालो के लिए  के लिए अपने मेकअप की जांच करने के लिए कुछ सेल्फी भी पोस्ट कीं।

क्या रिश्ता है टप्पू और बबिता जी के बीच ?

मुनमुन की इन बेहद  खूबसूरत तस्वीरों को राज अनादकट ने पसंद किया है, जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू  की  भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं। यह अफवाह थी कि राज और मुनमुन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं क्योंकि अभिनेता ने उनकी एक पोस्ट पर एक प्यार भरा कॉमेंट  कर दिया था । जबकि , इंटरनेट पर अफवाहें फैलने के तुरंत बाद, राज और मुनमुन दोनों ने अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में गलत बातें फैलाने वालों की आलोचना करते हुए बयान जारी किया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *