Breaking News
Home / Bollywood / दो हसीनाओं के बीच फसे एक्टर ताहिर राज भासिन!

दो हसीनाओं के बीच फसे एक्टर ताहिर राज भासिन!

कोरोना महामारी में ओटीटी प्लेटफॉर्म का बिज़नेस काफ़ी फायदे मंद रहा है और अब सिनेमा के टिकट्स के बजाए लोग एमेजॉन प्राइम , नेटफ्लिक्स व हॉटस्टार जैसे प्लेटफॉर्म का सब्सरिप्शन लेते है। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने नाही सिर्फ बड़े पर्दो की पिक्चर के लिए फायदा करवाया बल्कि “वेब सिरीज़” को भी जन्म दिया और यही नही बल्कि उन फिल्म को भी मौका दिया जिनमें फिलहाल मशहूर तो नही पर टैलेंट से भरपूर आर्टिस्ट्स को काम करने को मिला।

“ये काली काली आँखें”

इस महामारी के समय पर जनता के मनोरंजन के साथ–साथ ओटीटी ने एंटरटेनमेंट बिज़नेस का भी ज़िम्मा संभाला। इस्सी तरह हाल ही में नेटफ्लिक पर रिलीज़ होने वाली एक फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ जिसका शीर्षक “ये काली काली आँखें है” । इस फ़िल्म में आपके कई मनपसिंदिदा कलाकार शामिल है जैसे की 2014 में बेस्ट सपोर्टिंग कैटेगरी में नैशनल अवार्ड से सम्मानित – सौरभ शुक्ला , मर्दानी फ़िल्म में विलीन का किरदार निभाए हुए ताहिर राज भासिन , गजगामिनी गुप्ता उर्फ “मिर्ज़ापुर” की गोलू ने सभी के दिलों को अपने एक्टिंग टैलेंट से जीतने वाली श्वेता त्रिपाठी, आंचल सिंह, अरुणोदय सिंह और ब्रिजेंद्र काला भी मूवी में चार चांद लगाते हुए शामिल होंगे।

लव ट्राइएंगल

फिल्म के 2:28 के ट्रेलर में शुरू से आखिर तक आंचल के नाही सिर्फ़ कला से भरपूर दृश्य थे बल्कि उनकी अदा से मदहोश कर जाने वाले दृश्य भी थे। कहानी बॉलीवुड की फिल्मों में दर्शाए जाने वाले एक लव ट्राइएंगल पर है जिसमें ताहिर और श्वेता तो प्रेमी दर्शाए गए है पर आंचल को ताहिर की तमन्ना करते हुए भी दिखाया है। आंचल की तमन्ना कुछ इस कदर जताई गई है की ताहिर को आंचल के सईयां बनने के अलावा कोई विकल्प ना हो क्योंकि अगर सौरभ शुक्ला के दिल का टुकड़े की भूमिका यानी आंचल की चाहत पूरी नही होंगी तो वो इस फिल्म के ताहिर जैसे साधारण व्यक्ति और उनकी प्रेमिका के रोल में श्वेता के संग उनकी प्रेम कथा का द एंड करने में बिलकुल भी संकोच नहीं करेंगी।

ट्रेलर में सौरभ शुक्ला एक डायलॉग कहते नज़र आते है ताहिर से की चाहे ‘ट्रॉफी तुम ही क्यों ना हो जीतेगी आंचल ही’ जिस्से अंदाज़ा लगाया जा सकता है की आंचल की ताहिर के लिए चाहत एक ज़िद भी है और उनका पॉवर का भौकाल भी जिससे ताहिर परेशान नज़र आ रहे है। तो देखना यह है की आखिरकार ताहिर अपने प्यार के होते है है या आंचल की ट्रॉफी बनते है। सिद्धार्थ सेनगुप्ता निर्देशित फ़िल्म जल्द ही 14 जनवरी 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

 

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.