Breaking News
Home / Bollywood / सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता हुई बोल्ड पिक शेयर करने के लिए बुरी तरह ट्रोल, फैंस ने कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता हुई बोल्ड पिक शेयर करने के लिए बुरी तरह ट्रोल, फैंस ने कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी मुखर रही हैं और उनके फॉलोअर्स उनके फ़ीड को बनाए रखने के तरीके को पसंद करते हैं। वह अक्सर #JusticeForSSR के कारण के बारे में पोस्ट करती हैं, जो वर्ष 2020 में एक ट्रेंडिंग टॉपिक था। कुछ दिनों पहले श्वेता ने अपने फ़ीड पर एक समुद्र तट की तस्वीर साझा की, और ऐसा लग रहा है कि SSR के प्रशंसक इससे खुश नहीं थे।

सुशांत की बहन ने शेयर की बोल्ड पिक, फैंस हुए नाराज़

आपको बता दें की बॉलीवुड अभिनेता सुशांत 14 जून, 2020 को अपने अपार्टमेंट में छत के पंखे से लटके पाए गए थे। हालांकि अधिकांश सबूतों से पता चलता है कि कलाकार ने आत्महत्या की थी, कुछ सुराग थे जो अन्यथा सुझाव दे रहे थे। प्रशंसकों ने मामले की जांच की मांग की लेकिन सबूतों के अभाव में विषय फीका पड़ गया। SSR के कुछ प्रशंसक अभी भी इस कारण के लिए लड़ रहे हैं क्योंकि उनका दृढ़ विश्वास है कि अभिनेता अवसाद के आगे नहीं झुके।

कुछ दिनों पहले सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने खाली समुद्र तट से एक बोल्ड तस्वीर शेयर की। तस्वीर में, उन्हें एक मैरून को-ऑर्ड सेट पहने देखा गया, जिसे न्यूनतम एक्सेसरीज़ के साथ जोड़ा गया है। सेमी-शीयर ब्रैलेट को साधारण शॉर्ट्स के साथ जोड़ा गया है, जो उनके सुनहरे बालों के कंट्रास्ट में था। श्वेता को चेहरे पर सुलगते भाव के साथ कैमरे से दूर देखा गया।

श्वेता के बोल्ड पिक शेयर करने पर हुई उनकी जमकर आलोचना, फैंस ने कही ये बातें

उनकी यह बोल्ड तस्वीर देख सुशांत के फैंस ने नाराज़गी जताई| SSR प्रशंसकों ने उल्लेख किया है कि वे #JusticeForSSR कारण खो जाने से कितने निराश हैं। कुछ प्रशंसकों ने इस मुद्दे को बढ़ाने के लिए हैशटैग का इस्तेमाल किया है जबकि अन्य ने श्वेता की आलोचना की है।

एक ने लिखा – “प्रशंसक #JusticeForSushantSinghRajput के इंतजार में पागल हो रहे हैं और उनकी बहन अपनी ही दुनिया में है”। दूसरे ने कहा – “सुश को न्याय मिले गा भी या नहीं… 🙏🏻🙏🏻”। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया – “नमस्कार प्रिय…बुरा मत मानियेगा…एसएसआर मामले में क्या चल रहा है…कोई भी अपडेट… कृपया बताएं ना…पता नहीं चलरा है कुछ…”

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.