Home / Bollywood / सुशांत सिंह राजपूत की बहन का ये फोटोशूट नहीं आया लोगों को पसंद, कमेंट कर जमकर निकाला गुस्सा

सुशांत सिंह राजपूत की बहन का ये फोटोशूट नहीं आया लोगों को पसंद, कमेंट कर जमकर निकाला गुस्सा

सुशांत सिंह राजपूत ने 2020 में आत्महत्या कर दुनिया को अलविदा कह दिया. यह खबर किसी के लिए भी सदमे से कम नहीं थी. सुशांत पिछले कुछ वर्षों में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुके थे और काफी सफल भी हो चुके थे. जुलाई 2020 में उनकी फिल्म दिल बेचारा आने वाली थी , पर किस्मत को कुछ और ही मंज़ूर था. इस फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही सुशांत दुनिया को अलविदा कह गए. उनके जाने का सदमा उनके कुछ फैंस को इस कदर लगा की उनमें से कुछ ने अपनी जान दे दी.

सुशांत सिंह राजपूत

क्या है सुशांत सिंह राजपूत की बहन के इस फोटोशूट में जो हो रही है जमकर निंदा

सुशांत के जाने के बाद मानो सभी के अंदर इतना गुस्सा भड़क गया था की लोगों ने बॉलीवुड का बहिष्कार कर दिया , और सुशांत को इन्साफ दिलवाने की मांग करने लगे. उन दिनों पूरा भारत लॉकडाउन में था तो सभी ने सोशल मीडिया के ज़रिये अपना गुस्सा व्यक्त किया. सुशांत एक उभरता हुआ सितारा थे , जो सिर्फ एक अच्छे अभिनेता ही नहीं बल्कि एक बहित होनहार , और बुद्धिमान इंसान थे. खेर आज तक कोई यह पता न लगा सका की वो सच में आत्महत्या थी या सोची समझी साज़िश.

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की बहन हो रही हैं ट्रोल का शिकार

सुशांत के परिवार ने भी अपने खोये हुए बेटे को इन्साफ दिलवाने की भरपूर कोशिश की. उनकी सभी बहनों में श्वेता सिंह कीर्ति सबसे ज़्यादा एक्टिव थीं , और वो दिन रात एक कर अपने भाई को इन्साफ दिलवाने की कोशिश कर रही थीं , इसपर लोगों ने भी श्वेता का खूब साथ दिया. लेकिन हाल ही में श्वेता द्वारा कराये गए फोटोशूट से लोग काफी नाराज़ हैं. उन्होंने कमैंट्स में श्वेता को खूब खरी खोटी सुनाई और उनसे पूछा क्या वो सुशांत का बदला भूल गयी हैं.

सुशांत सिंह राजपूत

आपको बता दें की सभी आज भी सुशांत के परिवार के साथ खड़े हैं, और उनके घर के चिराग को इन्साफ दिलवाना चाहते हैं , ऐसे में जब श्वेता ने फोटोशूट करा फोटोज शेयर की तो सभी आक्रोश में आ गए और उन्हें पूछने लगे की क्या अब उन्हें अपने भाई का बदला नहीं लेना , क्या वो अपने जवान भाई की मौत से उभर चुकी हैं , और भी बहुत कुछ.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *