Breaking News
Home / Bollywood / ‘सनी लियोनी’ के साथ हुआ बड़ा हा’दसा..? खू’न से लथपथ साथ हि चेहरे पर दिखे गहरे ज’ख्म; वा’यरल हुई तस्वीरे…

‘सनी लियोनी’ के साथ हुआ बड़ा हा’दसा..? खू’न से लथपथ साथ हि चेहरे पर दिखे गहरे ज’ख्म; वा’यरल हुई तस्वीरे…

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी मशहूर अभिनेत्री ‘सनी लियोन’ को भला कौन नहीं जानता। सनी लियोन अपने हॉ’ट अंदाज के लिए भी जानी जाती है। इसके अलावा आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी बो’ल्ड तस्वीरें चर्चा में रहती है। बता दे, सनी लियोन ने अपने करियर की शुरुआत फील्म ‘जिस्म-2’ से की थी।

इस फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया था। इसके बाद उन्हें अपने करियर में बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम करने का मौका मिला। वही सनी लियोन ने भी अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह भी बनाई। इसी बीच सनी लियोन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वा’यरल हो रही है।

जिसमें वह खू’न में ल’थपथ नजर आ रही है। और उनके चेहरे पर भी गहरे ज’ख्म दिखाई दे रहे हैं। तो आइए जानते हैं कि, सनी लियोन के साथ ऐसा क्या हुआ जिसके चलते उनके चेहरे खू’न से सना हुआ है? सबसे पहले तो आप देख सकते हैं कि, वा’यरल तस्वीर में सनी लियोन की आंखों पर क’ट का निशान नजर आ रहा है।

इसके अलावा उनकी पीठ पर भी खू’न लगा हुआ है। जैसे ही सनी लियोन ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, तो फैंस पूछने लगे कि, आखिर उन्हें क्या हुआ। या या फिर वह किसी हा’दसे का शि’कार हो गई है? तो आपको बता दें कि, ऐसा कुछ नहीं है सनी लियोन एकदम ठीक। दरअसल, यह वा’यरल हो रही तस्वीर सनी लियोन की आगामी वेब सीरीज ‘अनामिका’ की है।

जी हां! विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी वेब सीरीज ‘अनामिका’ इन दिनों चर्चा में है। यह वेब सीरीज 10 मार्च से एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो चुकी है। कहा जा रहा है कि, सनी लियोन की इस वेब सीरीज को हॉलीवुड फिल्म ‘किल बिल’ की तर्ज पर तैयार किया गया है। हाल ही में सनी लियोन ने अपनी इस वेब सीरीज से जुड़ी तस्वीर शेयर की थी।

जिसमें वह हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही थी। इन तस्वीरों में सनी लियोन खू’न से ल’हूलु’हान दिखाई दे रही है। और ये उनकी वेब सीरीज के सेट की तस्वीरें हैं। ऐसे में डरने की कोई बात नहीं है सनी लियोन एकदम सुरक्षित है। बता दे, इस वेब सीरीज में सनी लियोन के साथ सोनाली सेहगल, शहजाद शेख, आयत खान, राहुल देव और अभिनेता समीर सोनी दिखाई देंगे।

हाल ही में जब सनी लियोन के ए’डल्ट फिल्मों में काम करने की वजह पूछी तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि, “मुझे पता है कि जिंदगी में मेरी पसंद वह नहीं है। जो दूसरे लोग बनाएंगे और मैं नहीं चाहती कि, वे उन विकल्पों को चुनें। लेकिन खुद के प्रति सच्चा होना सबसे अच्छी बात थी कि, जो मैं अपनी जिंदगी के लिए कर सकती थी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.