Breaking News
Home / Bollywood / सनी लियोनी ने उड़ाया भारतीय कपड़ों का मजाक, फैंस बोले…’तुम तो कपड़े पहनती ही नहीं हो’

सनी लियोनी ने उड़ाया भारतीय कपड़ों का मजाक, फैंस बोले…’तुम तो कपड़े पहनती ही नहीं हो’

पोर्नस्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोनी को हमेशा से ही उनके बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है। सनी लियोनी की बोल्ड फिल्में आज भी गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाती हैं।सनी रियल लाइफ की ही तरह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं। सनी अपनी जिंदगी का हर एक पल फैंस के साथ शेयर करती हैं। सनी लियोनी हालांकि उन कुछ एक्ट्रेसस में से हैं, जो भारतीय कपड़ों में भी गजब की लगती हैं।

सनी लियोनी द्वारा शेयर किए गए हर पोस्ट पर करोड़ों में लाइक्स आते हैं। ऐसे में एक पोस्ट उन्होंने शेयर की है, जिस पर अब फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।

Sunny Leone in swimwear is the perfect watch if you can't find your suitable beach clothes for summer - IBTimes India

शेयर की गई इस वीडियो में सनी लियोनी मेकअप रुम में एक शूट के लिए तैयार हो रही हैं। इस वीडियो में सनी ने शिमरी व्हाइट मिक्स सिल्वर कलर का ट्रेडिशनल आउटफिट पहन रखा है। मगर उनके ड्रेस की फिटिंग इतनी खराब है कि सनी परेशान हो गई हैं। इस वजह से ही उनकी टीम कपड़े को सही करने के लिए सुई-धागे से उनमें टांके लगा रहे हैं।

सनी लियोनी वीडियो में कहती हैं, ‘एक जगह से ये छोटी है, दूसरी जगह से ऐसी है। एक जगह से सही करो, तो दूसरी जगह से खराब। इंडियन कपड़ों के साथ यही दिक्कत है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

कैप्शन में सनी ने लिखा है, ‘टाका टाका पिन पिन’। साथ ही हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है। इस पोस्ट पर अब फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कुछ फैंस को सनी लियानी द्वारा किए इस कमेंट ने बहुत बुरा महसूस कराया है। वो कह रहे हैं कि जिस औरत को कपड़े नहीं पहनने का शौक है, वो भारतीय कपड़ों का मजाक कैसे बना सकती है?

Sunny Leone sets the internet on fire with her steamy bikini pictures : Bollywood News - Bollywood Hungama

सनी लियोनी को सबसे पहले फिल्म ‘कलयुग’ में अप्रोच किया गया था, जिसके लिए उन्होंने मोटी फीस मांगी थी। इसके बाद सनी ‘बिग बॉस 5’ में भी नजर आईं थी। कलयुग के बाद सनी ने साल 2012 में फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद सनी जैकपॉट (2013), रागिनी एमएमएस 2 (2014), एक पहेली लीला (2015), कुछ-कुछ लोचा है (2015), मस्तीजादे (2016) और वन नाइट स्टैंड जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोनी इन दिनों म्यूजिक वीडियो में काम करती नजर आ रही हैं। कुछ समय पहले उन्हें ‘पनघट’ और ‘मछली’ नाम के गानों के म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। सनी लियोनी, मलयालम और तमिल फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं। वह फिल्म ‘रंगीला’, ‘वीरमदेवी’, ‘शेरो’ और ‘ओह माय घोस्ट’ में लीड रोल्स निभाती दिखेंगी। हिंदी फिल्मों की बात करें तो सनी, फिल्म ‘कोका कोला’, ‘हेलेन’ और The Battle of Bhima Koregaon में दिखाई देंगी।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.