Home / Bollywood / भारतीय वेशभूषा पहनने पर भी क्यू हुई ट्रोल बॉलीवुड की बेबीडॉल!

भारतीय वेशभूषा पहनने पर भी क्यू हुई ट्रोल बॉलीवुड की बेबीडॉल!

भारतीय वेशभूषा पहनने पर भी क्यू हुई ट्रोल बॉलीवुड की बेबीडॉल। सनी लियोनी  बॉलीवुड की बेबी डॉल मानी जाती है इसका कारण उनका फेमस आइटम सॉन्ग बेबी डॉल मैं सोने दी सनी लियोन को लॉन्च बॉलीवुड में आखिरकार एकता कपूर ने किया था अपनी फिल्म रागिनी एम एस 2 तभी से सनी काफी लोगों के दिलों पर राज करती है। सन्नी बेहद ही खुबसूरत है और अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करी जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा ट्रोल हो रही है और वह वीडियो भी काफी वायरल हुई है।

भारतीय वेशभूषा

भारतीय वेशभूषा पहनने पर भी क्यू हुई ट्रोल सनी?

सनी लियोनी को आपने रागिनी एमएमएस 2 , क्या सुपर कूल है हम, वन नाइट स्टैंड और कुछ कुछ लोचा है जैसी फिल्मों में देखा ही होगा। सनी अपनी फिल्म की ही वजह से नही बल्की बॉलीवुड में आईटम सांग करने की वजह से भी काफी मशहूर है उन्होंने बेबी डॉल में सोने दी , पानी वाला डांस और लैला मैं लैला गाना जिसमें शाहरुख खान भी उनके साथ थे उसमें डांस किया हुआ है। सनी को एक रियलिटी शो की होस्ट के तौर पर देखा भी गया है जिसका नाम स्प्लिट्सविला है। इस कार्यक्रम में नौजवान लड़के और लड़कियां हिस्सा लेते है और तरह तरह के टास्क करते है।

भारतीय वेशभूषा

क्या रिएक्शन था अभिनेत्री का इस बात पर

अभिनेत्री अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने अकाउंट पर काफी तस्वीरे और फोटोग्राफ भी पोस्ट करते रहती है। हाल ही में अभिनेत्री ने एक वीडियो पोस्ट करी जिसमें उन्होंने एक भारतीय वेश भूषा पहनी थी और वह बराबर से तय नही हो पा रही थी। सनी काफी कोशिश कर रही थी की वह एडजस्ट हो जाए फिर भी ड्रेस गिरे जा रही थी। सनी ने यह भी कहा की भारतीय ड्रेसेस सुंदर तो होती है पर उन्हे पहनने में काफी दिक्कत होती है । सनी लियोनी की यह वीडियो बनाने वाले कैमरामैन ने तक पूछा की आखिर दिक्कत क्या आ रही है जो ड्रेस संभाल नहीं पा रही तब अभिनेत्री ने जवाब दिया की ड्रेस एक साइड से छोटी है तो दूसरी साइड से बड़ी। अभिनेत्री यही बात खत्म कर रही थी तब तक उनकी मदद के लिए दो तीन महिला आई और पिंस से ड्रेस ठीक करने लगी। सनी की ड्रेस देखकर ऐसा लग रहा था की इन्होंने किसी शूटिंग के लिए ही वो कपड़े पहने है।

भारतीय वेशभूषा

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *