Breaking News
Home / NEWS / सुनील शेट्टी के घर जल्द आने वाली है करोड़पति बहु!

सुनील शेट्टी के घर जल्द आने वाली है करोड़पति बहु!

सुनिल शेट्टी को तो भारत में हर कोई जानता ही हैं।वह बॉलीवुड अभिनेता में जाने माने अभिनेता होने के साथ साथ , फिल्म निर्माता, एंटरप्रेन्योर व छोटे पर्दे के मशहूर चेहरों में से एक है। उन्होनें अपने पच्चीस साल के कैरियर में तकरीबन सौ से भी ज़्यादा फिल्में बनाई थी। उन्हे लोग एक्शन हीरो के नाम से जानते है। इसके पीछे यह वजह है की सुनील ने जयादातार एक्शन व कॉमेडी फिल्में की है।

सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी के बिजनेसेज

सुनील ने फिल्मों में अभिनेता होने के साथ साथ एक अच्छे निर्माता होने की भी बॉलीवुड पर छाप छोड़ी है।उनका खुद का एक प्रॉडक्शन हाउस है। जिसका नाम पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड।इस प्रोडक्शन हाउस के तले रक्त और भागम भाग जैसी अद्भुत फिल्में भी बन्नी है।इसके साथ साथ सुनिल शेट्टी के बाकी इंडस्ट्री में भी बिजनेस हैं।वह कई “बार एंड क्लब” के मालिक है साथ ही में वह होटल और रेस्टोरेंट्स की चैने भी खोल चुके है।

सुनील शेट्टी

सुनिल शेट्टी के बच्चे

सुनील के दो बच्चे है जिनमें से एक बेटी अथिया है और दूसरे उनके बेटे अहान शेट्टी है। अथिया को तो सब जानते ही है। अथिया ने फिल्म “हीरो” से अपने करियर की शुरुआत करी थी जिसके निर्माता सलमान खान थे। अथिया शेट्टी के बॉयफ्रेंड भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी है जिनका नाम के राहुल है। दूसरी और अहान जिनकी उम्र इक्कीस साल है ,उन्होंने ही में बॉलीवुड में “तड़प” फिल्म से एंट्री ली। इस फिल्म में अहान के साथ तारा सुतरिया भी मुख्य भूमिका में दिखी थी। “तड़प” फिल्म के निर्देशक साजिद नाडियाडवाला है। अहान को फुटबॉल खेलने का बोहोत शौक है इसलिए उन्हें कई बार मुंबई के फुटबॉल खेल मैदान में बाकी सेलिब्रिटीज के साथ फुटबॉल खेलते हुए भी देखा गया है।

सुनील शेट्टी

अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड

अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड का नाम तानिया श्रॉफ है।तानिया का जन्म मुंबई में ही हुआ और उन्होंने फैशन डेशनिंग में अपनी पढ़ाई पूरी करी है। आपको बता दे की अहान और तानिया एक दूसरे को दस साल से डेट कर रहे है।तानिया एक बड़े इंडस्ट्रियलिस्ट की बेटी है जिनका नाम जयदेव श्रॉफ है। तड़प फिल्म की रिलीज से पहले तानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अहान और आपकी सेट्स पर कीची हुई तस्वीरे शेयर की और उनके बारे में एक प्यार भरा पोस्ट लिखा। जिसपर होने वाले ससुर जी यानी सुनील शेट्टी ने भी रिएक्ट किया यानी की सुनील अपने बेटे और तानिया के रिश्ते से खुश है।

अहान शेट्टी

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.