Breaking News
Home / Bollywood / आज करोड़ो के घर में रहने वाले, सुनील ग्रोवर की पहली कमाई थी 500 रुपये

आज करोड़ो के घर में रहने वाले, सुनील ग्रोवर की पहली कमाई थी 500 रुपये

सुनील ग्रोवर एक भारतीय अभिनेता और कॉमेडियन हैं, जिन्हें कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में ‘गुथी’ और द कपिल शर्मा शो में ‘डॉ मशहूर गुलाटी’ के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है।साल 2013 में, सुनील भारतीय टेलीविजन “कॉमेडी नाइट्स विद कपिल” के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ टीवी शो में गुत्थी की अपनी लोकप्रिय भूमिका के साथ सुर्खियों में आए।
कुछ समय पहले सुनील ग्रोवर की तबीयत काफी खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था और उनकी हार्ट सर्जरी भी हुई थी लेकिन वर्तमान समय में वह एकदम स्वस्थ हैं।

सुनील ग्रोवर कितनी सम्पति के मालिक हैै

सुनील की पहली कमाई 500 रुपये थी लेकिन वे अब एक एपिसोड से 10 से 15 लाख रुपये की कमाई कर लेते है. जबकि एक फिल्म के लिए 50 लाख रुपये लेते है. वहीं उनकी कुल संपत्ति 18 करोड़ रुपये बताई जाती है.सुनील के कार कलेक्शन पर नज़र डालें तो उनके पास बीएमडब्ल्यू की एक रॉयल कार, BMW 5 Series है.सुनील के पास मुंबई में एक एक आलीशान घर है जिसमें वे अपने परिवार के साथ रहते है.सुनील की शादी आरती ग्रोवर से हुई थी. कपल का एक बेटा है जिसका नाम मोहन ग्रोवर है.

सलमान खान ने ठीक होने की शुभकामनाएं दी !

सलमान खान ने भी सुनील ग्रोवर के खराब स्वास्थ्य होने के बाद उनके ठीक होने की शुभकामनाएं दी थी। सुनील ग्रोवर एक संजीदा अभिनेता और कॉमेडियन है जिनकी कॉमेडी हर किसी को हंसाने के लिए पर्याप्त है।सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ द कपिल शर्मा शो में काम किया था जहां इसे सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला किरदार माना जाता था। डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने के बाद सुनील ग्रोवर एक बहुत बड़े स्टार बन गए थे। उनकी सफलता चरम पर थी, लेकिन कुछ समय बाद ही विवादों के चलते कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच अनबन हो गई तथा सुनील ने यह शो छोड़ दिया।
कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के अलावा सुनील ग्रोवर फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने “गजनी” फिल्म में एक छोटा सा रोल निभाया था। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ “भारत” फिल्म में भी नजर आ चुके हैं तथा तांडव वेब सीरीज में भी उन्होंने एक अहम किरदार निभाया था।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.