Home / NEWS / कपिल शर्मा की बीवी का किरदार निभाने वाली सुमोना अब बनेगी काजोल की नन्द!

कपिल शर्मा की बीवी का किरदार निभाने वाली सुमोना अब बनेगी काजोल की नन्द!

कपिल शर्मा की बीवी का किरदार निभाने वाली सुमोना अब बनेगी काजोल की नन्द। जिया भी ठीक ही पड़ा सुमोना चक्रवर्ती यानी कि कपिल शर्मा शो में बुरी का किरदार निभाने वाली सुमोना जल्दी बन सकते हैं काजोल और रानी मुखर्जी की काजोल रानी मुखर्जी की एक भाई है जिनका नाम सम्राट मुखर्जी है और उनकी और सुमोना की नजदीकियों को देखकर ऐसा माना जा रहा है की दोनो शादी जैसे पवित्र बन्धन में भी जल्द ही बंध जाएंगे।

कपिल शर्मा की

कपिल शर्मा की भूरी बनेगी काजोल की नन्द!

सुमोना चक्रबर्ती छोटे बच्चे की जानी-मानी स्लिप फूटी है और उन्हें कई नाटकों का सोच में एक्टिंग करते हुए देखा गया बड़े अच्छे लगते हैं नाम का शो जो कि एकता कपूर का शो था उसमें भी सुना नहीं मुख्य किरदार की बहन करो लिखना है इसी प्रकार सुमन कपिल शर्मा कॉमेडी शो के हर शो का भाग रही है। सुमोना तो मानो अब जैसे कपिल शर्मा की टीम का हिस्सा ही है।सुमोना ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में की थी। उन्होंने सबसे पहले फिल्म बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ की थी।

कपिल शर्मा की

सुमोना शायद जल्द कर सकती है शादी!

सुमोना को इस मंनोरंजन इंडस्ट्री में काम करते हुए काफी समय हो गया है और उनके काफी अच्छे कॉन्टैक्ट्स भी बन गए। इस इंडस्ट्री में काम करते करते सुमोना की मुलाकात सम्राट मुखर्जी से हुई और दोनो में नजदीकियां बड़ी। आपको बतादे की सम्राट सुमोना से कुछ ग्यारह साल बड़े है साथ ही में सम्राट जानी मानी अभिनेत्रियां काजोल और रानी मुखर्जी के भाई भी है। सम्राट और सुमोना एक दूसरे से बहुत प्यार करते है और हो सकता है की दोनो जल्द ही आने वाले सालो में शादी भी करले।सुमोना समर्थ के साथ काफी सालो से साथ है हालाकि जब भी सुमोना से उनसे उनकी निजी सिंदगी के बारे में पूछा गया है तो उन्होंने बात घुमा दी और कभी खुल के बात नही की अपने रिलेशनशिप्स के बारे में। पर अब लगता है सबको सुमोना की शादी ही देखने को मिले डायरेक्ट । सम्राट और सुमोना ने अपना रिश्ता पब्लिक तो नही किया है बट इन दोनो को काफी बार साथ में देखा गया है। कभी दुर्गा पूजा तो कभी किसी दोस्त की पार्टी ऐसे ही कई अलग अलग जगह इन्हे साथ में देखा गया है। तो क्या पता आने वाले समय में सुमोना काजोल की नन्द ही बन जाए।

कपिल शर्मा की

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *