Breaking News
Home / Viral / काइली जेनर की डिस्टर्बिंग तसवीर को समर्थन देते हुए जानिए क्या बोली सुहाना खान!

काइली जेनर की डिस्टर्बिंग तसवीर को समर्थन देते हुए जानिए क्या बोली सुहाना खान!

काइली जेनर के बारे में तो आप सबने सुना ही होगा काइली जेनर दुनिया की सबसे मशहूर और जानी-मानी महिलाओं में से एक है और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दो उनके फॉलोअर्स काफी ज्यादा है दरअसल कायली तो गम के दूसरे नंबर पर आती है जिस सेलिब्रिटी को लोग सबसे ज्यादा फॉलो करते हैं पर काइली जेनर आजकल सुर्खियों में दिख रही है अपनी एक फोटो शूट के कारण आइए जानते हैं ऐसा कैसा फोटोशूट करा लिया जिसके कारण उनका विरोध कर रहे हैं।

काइली जेनर

काइली जेनर ने करवाया न्यूड फोटोशूट!

दरअसल आपको बता दें कि काइली जेनर ने हाल ही में एक कॉस्मेटिक ब्रांड के लिए फोटो शूट करवाया वह फोटो शूट कुछ इस कदर था जिससे काफी लोग दंग रह गए दरअसल जब उन्होंने यह फोटोशूट कराया तब वह गर्भवती थी और उनका फोटो शूट कुछ इस प्रकार था कि वह उस तस्वीर में निर्वस्त्र थी साथ ही में वह लाल रंग से लिपटी हुई थी और उस तस्वीर को देखने से कुछ इस तरह लग रहा था कि वह खून से लिपटी हुई है। हालाकी सब लोग यह बात समझ रहे थे की उनके शरीर पर खून नही बल्की लाल रंग का पेंट लगा है पर इस पर काफी लोगो ने यह कमेंट किया की यह तस्वीर काफी डिस्टर्बिं है।

काइली जेनर

शाहरुख खान की लाडली ने किया समर्थन!

लोगो ने इस तस्वीर का इसलिए तिरस्कार नही किया क्युकी यह एक न्यूड फोटोशूट था बल्कि इस तस्वीर के बारे में इसलिए बुरा भला कहा क्योंकि जिस प्रकार से तस्वीर की थीम रखी गई थी वह सही नहीं थी कुछ यूजर्स ने तो यह तक का की इस हालत में यानी की काली जैसे गर्भवती थी इसमें उन्हें ऐसे फोटो शूट नहीं करनी चाहिए क्योंकि इस तरह से उनके बच्चे पर गलत असर पड़ सकता है पर काली जनरल की टीम ने यह स्टेटमेंट दी कि वह फोटो शूट एक ब्रांड कोलैबोरेशन के टीम के मुताबिक ही कराया गया जिसकी थीम हेलोवीन से मिलते जुलते थी। इस तस्वीर पर जितने नेगेटिव कॉमेंट्स आए उतने कायली के समर्थन पर भी आए। जैसे कि शाहरुख खान की लाडली ने भी इस तस्वीर का समर्थन करते हुए कॉमेंट किया हालांकि कॉमेंट में सिर्फ थम्स अप का यूजी था पर इस बात से यही समझ आता है कि सुहाना खान को यह तस्वीर काफी पसंद आई और वह उनके कला का समर्थन करती है।

सुहाना खान

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.