Breaking News
Home / Bollywood / एक ख़ास वजाह से श्रीदेवी ने कमर पर लिखा था पति का नाम बोनी , जानें क्या थी वह वजह

एक ख़ास वजाह से श्रीदेवी ने कमर पर लिखा था पति का नाम बोनी , जानें क्या थी वह वजह

दोस्तों मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी को तो सभी जानते हैं , ये एक ऐसी शख्सियत हैं जो किसी परिचय की मोहताज नहीं और इनका नाम ही काफी है इनके बारे में सब कुछ ब्यान करने के लिए. यूँ तो आज श्रीदेवी को दुनिया को अलविदा कहे चार वर्ष पूरे होने वाले हैं , लेकिन आज भी बॉलीवुड जगत में इनकी कमी बहुत खलती है.

आखिर क्या थी वह वजह जिसके लिए श्रीदेवी ने कमर पर लिखवाया पति बोनी का नाम

श्रीदेवी एक ऐसी अभिनेत्री थी जिन्होंने बचपन से ही फिल्मों की दुनिया में अपना नाम बना लिया था. इन्होने अपने फ़िल्मी करियर में ३०० से अधिक फिल्मों में काम किया है और इन्हे पद्मा श्री से भी समान्नित किया गया. श्रीदेवी ने ज़िन्दगी में कई कठिनाइयां भी सही हैं. अभिनेता मिथुन चक्रबोर्ती से तलाक़ के बाद इस अभिनेत्री ने मशहूर निर्देशक और अभिनेता अनिल कपूर के भाई बोनी कपूर से शादी की और इस शादी से इनकी दो बेटियां हुईं – ख़ुशी और जान्हवी. इन दिनों श्रीदेवी की एक तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है, आइये जानते हैं क्या है इस तस्वीर में ख़ास.

श्रीदेवी की यह तस्वीर है ख़ास क्योंकि

पत्नी के निधन के बाद बोनी कपूर पूरी तरह से टूट गए हैं और अक्सर श्रीदेवी को याद करते तसवीरें शेयर करते रहते हैं. इन दिनों यह तस्वीर बहुत ज़्यादा वायरल हो रही है. ये तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है और यह श्रीदेवी के पति बोनी कपूर द्वारा शेयर की गयी है. यह तस्वीर इसलिए ख़ास है क्योंकि इस तस्वीर में श्रीदेवी ने कमर पर पति का नाम बोनी लिखवाया है. श्रीदेवी की यह तस्वीर दुर्गा पूजा की है.

इस तस्वीर में श्रीदेवी ने मांग पर और गालों पर सिन्दूर लगाया है. और वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. बता दें की दुर्गा पूजा के इस ख़ास मौके पर सभी शादीशुदा महिलाएं एक दुसरे के सिन्दूर लगती हैं और लाल रंग से खेलती हैं. इसी ख़ास मौके पर श्रीदेवी ने कमर पर भी बोनी लिखवाया. आपको बता दें की श्रीदेवी ने आखिरी बार मॉम फिल्म में काम किया था और इस फिल्म से सभी को रुला दिया. साल 2018 में उनकी बड़ी बेटी जान्हवी की डेब्यू मूवी धड़क आने वाली थी और श्रीदेवी अपनी बेटी को बड़े परदे में देखने के लिए बहुत उत्साहित भी थीं , लेकिन इससे पहले ही वो दुनिया को अलविदा कह गयीं.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.