Breaking News
Home / Bollywood / 19000 स्क्वायर फीट के बंगले में रहते हैं रजनीकांत के दामाद धनुष । जानिए इस घर की कीमत और बाकी विशेषताओं के बारे में!!!

19000 स्क्वायर फीट के बंगले में रहते हैं रजनीकांत के दामाद धनुष । जानिए इस घर की कीमत और बाकी विशेषताओं के बारे में!!!

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री यानी की बॉलीवुड के सितारे की तरह ही आज के इस वर्तमान समय में साउथ इंडियन इंडस्ट्री के सितारे भी काफी जायद प्रख्यात साबित हो रहे हैं और तो और सिर्फ इतना ही नही आज कल साउथ की फिल्मों में ऐसे बड़े बड़े अभिनेत्री और अभिनेता शामिल हैं जो की विख्यात होने के मामले में बॉलीवुड की भी कई बड़ी बड़ी हस्तियों को मात देते नजर आते है । और तो और साउथ इंडिया में ऐसे बहुत से अभिनेता हैं जिन्हें अपनी दमदार अदाकारी से सभी का दिल जीता है और आज हम बात करने जा रहे है एक ऐसे ही सितारे के बारे में , इस उतरे का नाम है धनुष । जी हां भी धनुष जिन्हीने टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक अपनी फिल्म के जरिए हर जगह अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है और तो और धनुष का नाम वर्तमान समय के सबसे बड़े और लोकप्रिय स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो चुका है ।

अब नही रहे धनुष रजनीकांत के दामाद

आपको ये बात जान कर हैरानी होगी की धनुष साउथ इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार होने के साथ साथ साउथ के मेगास्टार रजनीकांत के जमाई भी थे , जी हां आपने सही सुना धनुष रजनीकांत के जमाई थे । हाल ही में रजनीकांत की पुत्री ऐश्वर्या और धनुष का तलाक हो गया है ।
धनुष और ऐश्वर्या की शादी साल 2004 में हुई वा वे शादी के इस पावन बंधन में बंधे थे और मौजूदा समय में धनुष और ऐश्वर्या की जोड़ी साउथ इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक मानी जाती थी ।

सबसे महंगे हीरोज में से एक है धनुष

आपको ये बता दे की एक्टर धनुष ने अपने अनूठे स्टाइल और टैलेंट के कारण हर एक फिल्म इंडस्ट्री में एक बेहद ही बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया है और अपनी फिल्मों के बदौलत धनुष ने काफी दौलत और शोहरत भी कमाई है ।

इतना महंगा है धनुष का महल जैसा बंगला

अभी हाल ही में धनुष का नाम वर्तमान समय के सबसे महंगे स्टार्स में से एक की लिस्ट में शामिल हो गया है और तो और वे एक के समय में एक बेहद ही लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं और जीना पसंद भी करते हैं और अभी कुछ ही समय पहले मीडिया के द्वारा ये खबर आई थी की धनुष ने अपने ससुर रजनीकांत के घर के साइड में ही चेन्ननई के सबसे पॉश इलाके में जमीन खरीदी और वहां पर उन्होंने एक अपना बेहद ही आलीशान महल के जैसा दिखने वाला बंगला बनवाया है और साथ ही में इस बंगले कीमत 150 करोड़ रुपए बताई गई है।आपको जान कर हैरानी होगी की धनुष का यह घर 19000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है और इस बंगले में सुख सुविधाओं से जुड़ी हर एक चीज का खयाल रखा गया है और सभी कुछ मौजूद भी है और इनके इस घर का इंटीरियर भी बेहद ही शानदार है ।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.