Breaking News
Home / Bollywood / अंबानी से कम नही साउथ के एक्टर राम चरण , 38 करोड़ का घर और अपनी खुद की एयरलाइन कंपनी के है मालिक । जानिए और क्या क्या है उनके पिटारे में

अंबानी से कम नही साउथ के एक्टर राम चरण , 38 करोड़ का घर और अपनी खुद की एयरलाइन कंपनी के है मालिक । जानिए और क्या क्या है उनके पिटारे में

सुपरस्टार रामचरण का नाम दक्षिण भारत की फिल्मों में आज के दौर के सबसे ज्यादा चर्चित और लोगो के बीच लोकप्रिय स्टायरों में गिना जाता है । रचारण का जन्म 27 मार्च 1985 को तमिलनाडु के चेन्नई शहर में हुआ था , आज उनकी गिनती दक्षिण भारत की फिल्म इंडस्ट्री के सबसे स्टार्स में होती है । 36 वर्ष के रामचरण ने हिंदी फिल्मों में अपना बहुत बड़ा नाम कमाया है।

इस बड़ी हस्ती के बेटे हैं रामचरण

आप सभी को यह बात शायद ही पता होगी कि रामचरण दक्षिणभरत के मेगास्टार कहे जाने वाले चिरंजीवी के सुपुत्र हैं , और सिर्फ यही नहीं सुपरस्टार पवन कल्याण उनके सगे चाचा हैं और टैलेंट की सीमा यही खतम नही होती , फैंस के दिलों की धड़कन अल्लु अर्जुन रामचरण के कजिन भाई हैं । राम चरण भले ही दक्षिण भारतीय सिनेमा के स्टार हो पर लेकिन उनके फैंस उन्हें पूरी देश दुनिया में चाहते हैं । वे अपनी इस फैन फॉलोइंग को लेकर बॉलीवुड के भी बहुतब्से बड़े सितारों पर भारी हैं । एक सुपरस्टार के बेटे के बाद भी रामचरण ने फिल्मी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है ।

ऐशो आराम वाला जीवन जीते हैं राम

रामचरण का जीवन एक राजा की तरह है , वह एक आलीशान जीवन जीते हैं, उनके पास जरूरत की हर चीज मौजूद है । वे करोड़ों रुपयों की संपत्ति के मालिक हैं और वे जिस आलीशान बंगले में रहते हैं वह भी करोड़ों का है। आइए आपको इनकी इस लैविश दुनिया से मिलते हैं ।

इतने हजार स्क्वायर फीट के बंगले में रहते है रामचरण

रामचरण जिस घर में रहते है उसकी घर की अंदाजन कुमार 38 करोड़ रुपए बताई जाती है , और उनका यह घर हैदराबाद के सबसे पॉश इलाके यानी की जुबली हिल्स में स्थित है ।
राम ने अपना यह घर 2109 में खरीदा था और यह घर भीतर और बाहर दोनों तरफ से बहुतों ज्यादा खूबसूरत है ।उनका यह बंगला करीब 25000 एक्वायर फीट में बना है ।इसके अलावा हैदराबाद में ही नही srf पर लेकिन राम चरण का एक घर मुंबई में भी स्थित है जिस उन्होंने 2012 में खरीदा था और उनका यह घर सलमान खनके बंगले के बेहद ही पास है ।

रामचरण एक सफल अभिनेता तो हैं ही पर लेकिन इसके साथ साथ वो एक सफल बिजनेसमैन भी हैं । वे ‘ कोन्नीडेला ‘ नाम के एक प्रोडक्शन हाउस के मालिक हैं और सिर्फ यही नहीं रामचरण उनकी अपनी एयरलाइन ट्रू जेट के भी मालिक हैं ।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.