Home / Bollywood / Big Boss 16: जल्दी ही कलर्स पे आएगा बिग बॉस 16, इस बार सलमान के साथ होस्ट करेंगी शहनाज़

Big Boss 16: जल्दी ही कलर्स पे आएगा बिग बॉस 16, इस बार सलमान के साथ होस्ट करेंगी शहनाज़

इससे पहले रियलिटी शो, बिग बॉस के आने वाले सीज़न का एक नया टीज़र अभिनेता सलमान खान द्वारा अनावरण किया गया था। अभिनेता शो के सीजन 16 के साथ मेजबान के रूप में वापसी करेंगे। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कलर्स टीवी ने प्रोमो क्लिप शेयर किया जिसमें सलमान खान ने नए सीजन के बारे में संकेत दिए गए है।

वीडियो क्लिप में दिखे बिग बॉस के पास्ट विनर्स

क्लिप की शुरुआत एक वॉयसओवर से हुई जिसमें कहा गया कि बिग बॉस ने पिछले 15 सालों में हर किसी का खेल देखा। वीडियो में गौहर खान, दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, हिना खान, शिल्पा शिंदे और तनीषा मुखर्जी की उनके-अपने सीज़न में झलकियाँ दी गईं। इसने यह भी कहा, “इस बार बिग बॉस अपना खेल दिखाएंगे।” इसके बाद, सलमान धूल और टूटी-फूटी चीजों के ढेर से ढके एक जर्जर घर में दाखिल हुए। जैसा कि वॉयसओवर ने बताया कि इस सीजन में चीजें कैसे अलग होंगी, सलमान ने कहा, “क्या बार बिग बॉस खुद खेलेंगे।”

इस बार बिग बॉस भी खेलेंगे खेल

वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया गया था, “इन 15 सालो में सबने खेला अपना गेम, लेकिन अब बारी है बिग बॉस के खेलने की। #BiggBoss16 जल्द ही देखें, केवल कलर्स पर!” इसने हैशटैग – BB 16, बिग बॉस और सलमान को टैग भी किया। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता गौहर खान ने टिप्पणी की, “यस बिगबॉस🔥।” फैंस ने भी नए सीजन को लेकर अपना एक्साइटमेंट शेयर किया। एक यूजर ने लिखा, ‘बिग बॉस16 के लिए बहुत उत्साहित हूं।’

शहनाज के साथ बिग बॉस होस्ट करेंगे सलमान

बिग बॉस डच रियलिटी शो बिग ब्रदर पर आधारित है। पहला सीज़न 2006 में सोनी टीवी पर अरशद वारसी के साथ होस्ट के रूप में प्रसारित किया गया था। दूसरे सीज़न में होस्ट बनने के लिए शिल्पा शेट्टी ने अरशद की जगह ली। तीसरे सीजन के लिए अमिताभ बच्चन ने शो को होस्ट किया। तब से सलमान इस शो को होस्ट कर रहे हैं। शहनाज गिल बिग बॉस 16 को सलमान खान के साथ होस्ट करेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, शो 1 अक्टूबर से शुरू होगा और शहनाज सलमान के साथ शो के प्रीमियर एपिसोड में दिखाई देंगी।

सारे प्रतियोगी को नहीं दिखाया गया है अभी तक

हालांकि टीम ने अभी तक आधिकारिक तौर पर प्रतियोगियों के नाम की घोषणा नहीं की है, लेकिन अभिनेता चारु असोपा और उनके पति-अभिनेता राजीव सेन ने पुष्टि की है कि उन्हें शो के लिए संपर्क किया गया था। टाइम ऑफ इंडिया के साथ एक नए साक्षात्कार में, चारु ने कहा था, “हां, मुझे निर्माताओं द्वारा आने वाले सीज़न (बिग बॉस के) के लिए संपर्क किया गया है, लेकिन मुझे राजीव के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

नहीं आयेंगे राजीव

राजीव ने कहा था ‘काम ही काम है’, इतना कहकर मुझे उनके साथ शो करने में कोई दिक्कत नहीं है। अभी तक वे सिर्फ मुझ पर ही तरसते रहे हैं। उन्होंने कभी चारु के बारे में बात नहीं की… बिग बॉस को लेकर मुझे अपने परिवार और दोस्तों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। तो, आइए देखें कि चीजें कैसे काम करती हैं। मैं अभी भी ऑफर के बारे में सोच रहा हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *