Breaking News
Home / Bollywood / सोनाक्षी सिन्हा और उनके बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने शेयर किया नया म्यूजिक वीडियो का टीजर

सोनाक्षी सिन्हा और उनके बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने शेयर किया नया म्यूजिक वीडियो का टीजर

सोनाक्षी सिन्हा का ज़हीर इकबाल के साथ अच्छा रिश्ता रहा है, जिन्होंने नोटबुक से अपनी शुरुआत की थी। दंपति ने कहा है कि वे “सिर्फ दोस्त” हैं, लेकिन अंदरूनी सूत्रों के पास बताने के लिए एक अलग कहानी है। दोनों अंततः एक आने वाली गाने के बारे में बताया है जिसमे ये दोनो साथ नजर आएंगे। सोनाक्षी और जहीर ने ब्लॉकबस्टर नामक अपने आगामी संगीत वीडियो की घोषणा की है।

आने वाली गाना में साथ दिखेंगे हमारे नए जोड़ी

मिल महिया और आज मूड इश्कहोलिक है के बाद, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अब ब्लॉकबस्टर के साथ अपने तीसरे संगीत वीडियो में दिखाई देंगी। धमाका रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत उत्साहित नृत्य संख्या में उनके विपरीत अभिनेता जहीर इकबाल दिखाई देते हैं। यह पहली बार है जब अफवाह फैलाने वाला जोड़ा स्क्रीन स्पेस साझा कर रहा है। वीडियो का टीज़र हाल ही में लॉन्च किया गया था और इसने कई लोगों का ध्यान खींचा है क्योंकि यह सोनाक्षी को एक नए अवतार में देखता है – एक बोहो-ठाठ लुक। संगीत वीडियो मिस्टर एंड मिसेज फिल्म्स और रंजू वर्गीज द्वारा निर्देशित है। पंजाबी सेंसेशन अम्मी विर्क और रांझा (शेरशाह; 2021) फेम असीस कौर द्वारा गाया गया पूरा गाना 23 सितंबर को रिलीज होगा।

गाने का दिखा फर्स्ट लुक

सोशल मीडिया पर, अभिनेताओं ने ब्लॉकबस्टर की पहली झलक साझा की और खुद को एक ब्लॉकबस्टर जोड़ी बताया। ब्लॉकबस्टर के बारे में अपने उत्साह को साझा करते हुए, धमाका रिकॉर्ड्स के प्रियांक के शर्मा और पारस के मेहता कहते हैं, “सोनाक्षी और ज़हीर और एमी विर्क और असीस कौर के साथ सहयोग करना हमारी खुशी है। यह पहली बार है जब दर्शकों को एक संगीत एकल में स्क्रीन पर एक दृश्य तमाशा देखने जा रहा है और हमें उम्मीद है कि वे इसे पसंद करेंगे। संगीत फुट टैपिंग है और निश्चित रूप से आपको डांस फ्लोर पर कब्जा करने का एहसास कराएगा।”

याहा से शुरू हुई थी डेटिंग की अफवाहे

संबंधित नोट पर, सोनाक्षी और ज़हीर के रोमांस के बारे में अफवाहें तब से चल रही हैं जब से कुछ साल पहले मुंबई में एक शादी में दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस साल सोनाक्षी सिन्हा के जन्मदिन पर, ज़हीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने और सोनाक्षी के रिश्ते के बारे में इशारा किया था। जैसा कि उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था, “हैप्पी बर्थडे सोंजज़, मुझे मारने के लिए धन्यवाद, आई लव यू हियर टू बहुत अधिक भोजन, उड़ानें, प्यार और हँसी। P.s – यह वीडियो उस पूरे समय का सार प्रस्तुत करता है जब से हम एक-दूसरे को जानते हैं।”

About khushi jaiswal

Leave a Reply

Your email address will not be published.