Breaking News
Home / Bollywood / शक्ति कपूर से लेकर सुरेश ओबेरॉय, यह काम करते हैं बॉलीवुड के मशहूर विलन के बेटे

शक्ति कपूर से लेकर सुरेश ओबेरॉय, यह काम करते हैं बॉलीवुड के मशहूर विलन के बेटे

शक्ति कपूर हो, चाहे अमजद खान हो, या सुरेश ओबेरॉय या कोई अन्य अभिनेता, सभी ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में अपना नाम कमाया है, और अपने किरदार के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है जिसे सभी पसंद करते हैं. एक हीरो की तरह एक विलन भी किसी भी फिल्म में बहुत ही ज़्यादा ज़रूरी होता है, और इन सभी ने विलन की भूमिका निभाकर सभी के दिल में अपनी एक ऐसी छवि बन ली जो आज भी पूरी तरह बरक़रार है. इन्होने फिल्मों में बेहतरीन प्रदर्शन देकर खूब नाम और दौलत कमाई है. आज इस पोस्ट के माध्यम से देखते हैं की बॉलीवुड के किस विलन का बेटा क्या कर रहा है.

शक्ति कपूर

क्या आप जानते हैं की क्या करते हैं मशहूर विलन शक्ति कपूर के बेटे

बॉलीवुड में कई दिगज्ज अभिनेता हुए हैं, इनमें से बहुत से अभिनेता ने विलन का किरदार निभा कर अपनी एक अलग पहचान बनाई. आज इनमें से बहुत से अभिनेता ऐसे भी हैं जिनके बेटों ने भी फ़िल्मी दुनिया में अपना करियर बनाने का सपना देखा. इनमें से बहुत से हिट रहे और बहुत से फ्लॉप. आइये देखते हैं इनकी पूरी लिस्ट.

सुरेश ओबेरॉय

इन्होने भी कई फिल्मों में भूमिका निभा कर सभी को अपना दीवाना बना दिया. इनके बेटे विवेक ओबेरॉय हैं. इन्हें भी आप अच्छे से जानते होंगे. यूँ तो इस अभिनेता ने भी करियर के शुरूआती दिनों में खूब नाम कमाया, लेकिन अब बहुत से समय से ये फिल्मों में कम दिखाई देते हैं.

शक्ति कपूर

शक्ति कपूर

इस अभिनेता ने भी बहुत सी फिल्मों में काम किया है. इनकी बेटी श्रद्धा कपूर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की काफी सफल अभिनेत्री हैं और सभी इन्हें अभूत पसंद करते हैं. वहीँ बात करें इनके बेटे सिद्धार्थ कपूर की तो उन्होंने यूँ तो उन्होंने भी बॉलीवुड में अपना हाथ आज़माया, लेकिन उन्हें अपने पिता की तरह सफलता नहीं मिल पायी.

गुलशन ग्रोवर

इन्होने भी बॉलीवुड में अच्छा ख़ासा नाम कमाया है. इनके बेटे संजय ग्रोवर भी बॉलीवुड में अपना नाम बनाना चाहते हैं लेकिन इन दिनों वे इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में बिजी हैं.

रजा मुराद

इस अभिनेता को भला कौन नहीं जानता. बॉलीवुड में कई मशहूर विलन में से ये भी एक हैं. इनके बेट का नाम अली मुराद है, और रिपोर्ट्स के अनुसार ये भी अपने पिता की तरह बॉलीवुड में आने को और नाम कमाने को पूरी तरह से तैयार हैं लेकिन इन दिनों ये लंदन में हैं और वहां थिएटर की प्रैक्टिस कर रहे हैं, और बहुत जल्द बॉलीवुड में कदम रख सकते हैं.

शक्ति कपूर

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.