Breaking News
Home / Bollywood / कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्मों के आने वाले है सिक्वल

कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्मों के आने वाले है सिक्वल

फिल्मों का सिनेमाघरों में रिलीज होने का सिलसिला चलता ही जा रहा  है ।ऐसे में कई बड़ी फिल्मों के ऐलान हो चुके हैं और इनमें मोस्ट अवेटेड सीक्वल भी शामिल हो चुके  हैं।बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक कई सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल की तैयारी लगभग  हो ही  रही है। इन फिल्मों में आलिया भट्ट की ‘राजी 2’ से लेकर प्रभास की ‘बाहुबली 3’  जैसी फिल्में भी  शामिल हैं।

कौन कौन सी फिल्में आने वाली है ?

अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल  भी आने को तैयार  है।फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबू नजर आने वाले हैं। इसकी जानकारी खुद कार्तिक आर्यन ने अपने अधिकारित इंस्टाग्राम अकाउंट के द्वारा दी है ।जो शॉर्ट वीडियो कार्तिक ने अपने अधिकारित इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली है उसे देख कर तो यही लगता है की कार्तिक आर्यन का किरदार कुछ कुछ अक्षय कुमार के किरदार से मिलता जुलता होगा । भूल भुलैया जिसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन मुख्य भूमिका में थे सबको ही पता है की कितनी सुपरहिट फिल्म थी । लोग आज तक भी उस फिल्म को बड़े ही चाव से देखते है और उस फिल्म का और उसके गानों का दीवानापन आज तक भी लोगो के उपर छाया हुआ है ।

क्या बन चुकी है यह फिल्में ?

सलमान खान और कटरीना कैफ की ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी ‘टाइगर’ की तीसरी फिल्म ‘टाइगर 3’ का ऐलान  हो चुका है। एक था टाइगर फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था ।उस फिल्म के किरदार और उसके गानों का दीवानापन आज भी लोगो के दिल और दिमाग पर छाया हुआ है। उस समय इस फिल्म को लोकप्रियता कुछ और कारणों से भी मिली थी वो थी कैटरीना कैफ और सलमान खान का लव अफेयर और फिर उनकी ब्रेकअप कंट्रोवर्सी जिसके चलते लोग इस जोड़े को बिग स्क्रीन पर रोमांस करते देखने के लिए बहुत ही ज्यादा बेकरार थे ।और फिर सलमान खान  और कैटरीना कैफ अपनी ब्रेकअप कंट्रोवर्सी के बाद भी अपने काम में निपुण साबित हुए और लोगो की उम्मीदों पर खरे उतरे ।

कन्नड़ सुपरस्टार यश की अपकमिंग फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के लिए उनके चाहने वाले  खूब एक्साइटिड हैं।फिल्म में यश एक बार फिर जोरदार एक्शन करते हुए दिखेंगे ।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.