Breaking News
Home / Viral / श्वेता तिवारी की 21 साल बड़ी बेटी फिर बनी सेंसेशन का , बोल्डनेस देख कर फैंस हुए आपे से बाहर

श्वेता तिवारी की 21 साल बड़ी बेटी फिर बनी सेंसेशन का , बोल्डनेस देख कर फैंस हुए आपे से बाहर

टीवी की फेमस हस्ती व जाने माने चेहरे श्वेता तिवारी जिन्हे उनके किरदार प्रेरणा के नाम से भी जाना जाता है , उनकी बेटी पलक तिवारी इंटरनेट पर छाई हुई है और वे अपनी फोटोज़ से फैंस का दिल जीत रही हैं । हाल ही में पलक ने अपने इंस्टाग्राम के पेज पर कुछ फोटोज डाली जो की बेहद वायरल हो रही हैं ।

 

जैसी मां वैसी बेटी

मशहूर अदाकार श्वेता तिवारी ने टीवी जगत में काम करके अपनी उमड़ा कलाकारी और खूबसूरती से फैंस का दिल जीता है । और अब उनकी बेटी जिनका नाम पलक तिवारी है , वो भी अपनी मां श्वेता की तरह ही उन्ही के पदचिन्हों पर चल रही हैं। आज हम बात करने जा रहे है उनकी बेहद ही ज्यादा बढ़ती खूबसूरती और फैंस के दिलों के बीच उनकी बढ़ती चाह की ।

पलक एक बार फिर अपनी नई फोटोज़ के कारण बेहद चर्चाओं में थी ।

एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले भी पलक तिवारी अपने फैंस के बीच अपनी एक अलग पहचान बना चुकी थी , पलक अपनी सुंदर परफॉर्मेंस के लिए सुर्खियों में अपना बनाए रखती हैं। और अब वे एक बार फिर से चर्चा का मुद्दा बन गई हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में फोटोज़ शेयर की थी और उन फोटोज को देखकर फैंस ने बेहद प्यार से उनका स्वागत किया।अभिनेत्री ने हाल ही में इंटरनेट पर अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की थी ।

पलक ने इंटरनेट का तापमान बढ़ाया । 

इन तस्वीरों में पलक एक वन पीस ड्रेस में नजर आई । उनके इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है । साथ ही में अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला छोड़ के रखा था । पलक ने अपनी दो फोटोज शर की थी जिसमे की वो एक अलग ही स्टाइल में दिखती हुई नजर आ रही हैं और अब उनकी ये सुंदर तस्वीरें बहुत ज्यादा वायरल होती जा रही है उनके फैंस के बीच में । लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए थक नही रहे है।

इस फिल्म में काम करेंगी पलक

पलक तिवारी हाल ही में नजर आई थी पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के साथ उनके म्यूजिक एल्बम बिजली बिजली में , और अब जल्द ही पलक एक फिल्म में काम करती नजर आएंगी जिसका नाम ” रोज़ी – द सेकंड सैफरन है”। वे बॉलीवुड में इस फिल्म के द्वारा एंट्री मरेंगे।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.