Breaking News
Home / Bollywood / श्रद्धा कपूर है करोड़ों की मालकिन

श्रद्धा कपूर है करोड़ों की मालकिन

फिल्मों की दुनिया में विलेन का किरदार से अपनी एक अलग ही चाप छोड़ने वाले मशहूर अभिनेता की शक्ति कपूर हिंदी फिल्मों में अपनी एक खास पहचान बना चुके है ।वही उनकी सुपुत्री श्रद्धा कपूर भी अब बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम बन चुकी है और उनके अभिनेय की तारीफ हर कोई करता है उन्होंने अपनी फिल्मी करियर में बहुत सारी फिल्में दर्शकों को दी है ।श्रद्धा कपूर का जन्म तीन मार्च उन्नीस सौ आठवां में हुआ था । उन्होके अपनी पदही की शुरुआत जमनाबाई नर्सरी स्कूल से करी थी ।और फिर आगे जाकर उन्होंने अमेरिकन स्कूल ऑफ मुंबई से अपनी पढ़ाई पूरी की थी। इसके। बाडूंकी इच्छा थी की वे बोस्टन यूनिवर्सिटी अपनी ग्रेजुएशन करें ।

कैसे बनी श्रद्धा करोड़ों की मालकिन ?

पर तभी उन्हें फिल्मों में काम करने के मौके मिलने लगे ,अब जाहिर सी बात है फिल्मों में काम करने का मौका कौन ही छोड़ना चाहेगा तो उन्होंने अपना रुख फिल्मों की दुनिया की तरफ कर लिया । श्रद्धा कपूर ने दी फिल्मी कैरियर की शुरुआत तीन पत्ती से की थी पर उनको सदमा तब लगा था जब उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही ।इसके बाद उन्होंने फिल्म आशिकी 2 में काम किया था और उसके बाद वह अपनी सफलता की सीडियां चढ़ती गई ।इसके बाद उन्हें काफी फिल्मों में काम करने का मौका मिला और उन्होंने भी जी जान लगाकर आगे और फिल्मों में काफी मेहनत से खून पसीना बहाकर काम किया यह फिल्म उनके लिए एक टर्निंग प्वाइंट साबित हुई जिसने उनकी जिंदगी ही बदल गई ।इस फिल्म के बाद वह आरोही के नाम से लोकप्रिय हुई ।

क्या था श्रद्धा का बचपन का सपना ?

उस समय श्रद्धा कपूर ने नाम कमाने के साथ साथ फिल्मों और विज्ञापन द्वारा काफी दौलत अपने नाम करली ।श्रद्धा कपूर बचपन से ही एक अभिनेत्री बनने का सपना देख रही थी ।पर वह यह भी चाहती थी की पहले उनकी पढ़ाई पूरी हो पर फिल्मों के ऑफर मिलने की वजह से उन्होंने फिल्मों में काम करने का मौका गवाना जरूरी नहीं समझा और उस समय उन्होंने अपनी पढ़ाई को तवज्जो नहीं दी । श्रद्धा कपूर अब तक कई बड़े बड़े नामी सितारा साथ भी काम कर चुकी है जिनमें टाइगर श्रॉफ ,वरुण धवन ,आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारों का नाम शुमार है ।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.