Breaking News
Home / Bollywood / जालीदार ड्रेस पहन दिखाया हुस्न का जलवा !, एक्सीडेंट के बाद काम पर वापस लौटीं मलाइका अरोड़ा

जालीदार ड्रेस पहन दिखाया हुस्न का जलवा !, एक्सीडेंट के बाद काम पर वापस लौटीं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा न केवल एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं, बल्कि एक मॉडल, डांसर, वीजे, निर्माता और टीवी प्रस्तोता भी हैं। उनके चाहने वाले उन्हें ‘मल्ला’ के नाम से बुलाते हैं।वह एक बेहतरीन डांसर हैं और गानों में अपने बेहतरीन डांस के जरिए लाखों लोगों का दिल चुराया है । वह पूरी तरह से फिटनेस के लिए हमेशा सतर्क रहती हैं और बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं।मलाइका ज्यादातर फिल्मो में आइटम नंबर डांस एवं टीवी रियलिटी शो में जज की भूमिका निभाने को लेकर जानी जाती है। फ़िलहाल मलाइका एवं अर्जुन कपूर की प्रेम कहानी मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है हालाँकि दोनों तक अपने रिश्ते को लेकर हामीं नहीं भरी है।


एक्सीडेंट के बाद एक बार फिर से शूटिंग पर वापसी कर ली है. एक्सीडेंट के बाद मलाइका ने पहली पब्लिक अपीयरेंस रणबीर और आलिया भट्ट की रिसेप्शन पार्टी में दी थी.इसके बाद अब एक्ट्रेस ने काम पर भी वापसी कर ली है. इसकी जानकारी मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है.मलाइका ने शेयर की ये तस्वीर मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर लगाई है. इस तस्वीर में वो अपनी टोन्ड लेग्स और हाई हील्स दिखाती नजर आ रही हैं.

मलाइका ने शेयर की ये तस्वीर

मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर लगाई है. इस तस्वीर में वो अपनी टोन्ड लेग्स और हाई हील्स दिखाती नजर आ रही हैं. मलाइका ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘सेट पर वापसी करके काफी अच्छा महसूस कर रही हूं.’

रणबीर-आलिया के रिसेप्शन में मलाइका

इसके साथ ही मलाइका ने एक और इंस्टाग्राम स्टोरी में रणबीर आलिया की रिसेप्शन पार्टी से अपना लुक फैंस के साथ शेयर किया है. इस पार्टी में मलाइका फ्यूशिया पिंक वन पीस ड्रेस में दिखाई दी थीं. डीप नेकलाइन ड्रेस में मलाइका के हुस्न के खूब चर्चे हुए थे.

16 दिन रेस्ट के बाद एक्ट्रेस की वापसी

मलाइका अरोड़ा का हाल ही में कार एक्सीाडेंट हुआ था. 2 अप्रैल को पुणे में हुए एक इवेंट से लौटते हुए मलाइका की कार का एक्सीडेंट हो गया था जिसमें उन्हें चोट आई थी. ऐसे में 16 दिन रेस्ट के बाद एक्ट्रेस फिर से काम पर लौट आई हैं.

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.