Home / Bollywood / सर्वपितृ अमावस्या पर शिल्पा शेट्टी ने किया अपने पूर्वजों को याद, वीडियो शेयर कर बताई पूजा करने की विधि

सर्वपितृ अमावस्या पर शिल्पा शेट्टी ने किया अपने पूर्वजों को याद, वीडियो शेयर कर बताई पूजा करने की विधि

सर्व पितृ अमावस्या को मनाते हुए, जिस दिन कोई अपने पूर्वजों का सम्मान करता है और उनके लिए कुछ अनुष्ठान करता है, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने रविवार को दिन के महत्व को समझाते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली।

क्या लिखा था शिल्पा के इंस्टाग्राम पोस्ट में?

उन्होंने लिखा: “आज सर्व पितृ अमावस्या है, जिस दिन हम हमारे पूर्वजों का सम्मान करें और उनके लिए कुछ अनुष्ठान करें। वैदिक शास्त्रों के अनुसार, हम, एक व्यक्ति के रूप में, तीन ऋणों के साथ पैदा होते हैं, जिन्हें हमें इस जीवनकाल में चुकाना होता है। उनके पास स्मरण, प्रार्थना और कृतज्ञता के माध्यम से हमारी जीवन यात्रा में हमारी सहायता करने की शक्ति है।”

“माघ नक्षत्र सबसे शक्तिशाली नक्षत्रों में से एक है जिसका पैतृक वंश के साथ विशेष संबंध है क्योंकि यह पितरों (पूर्वजों) द्वारा शासित है।”

“आध्यात्मिक अभ्यास जो आप अपने पूर्वजों को मुक्ति, या मुक्ति पाने में मदद करते हैं, और लौट आओ, वे तुम्हें बहुतायत से आशीषें भेजते हैं।”

तो आइए अपने पूर्वजों को प्रार्थनापूर्वक और कृतज्ञता के साथ याद करें, यह जानते हुए कि वे हमारी यात्रा पर आगे बढ़ने में हमारी मदद करने की शक्ति रखते हैं – हमें बस उन्हें याद रखना है।

आध्यात्मिक व्यक्ति हैं शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने एक बार फिर दिखाया है कि वह एक आध्यात्मिक व्यक्ति हैं। सर्व पितृ अमावस्या को देखते हुए, जिस दिन कोई अपने पूर्वजों का सम्मान करता है और उनके लिए कुछ अनुष्ठान करता है, शिल्पा ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला जिसमें दिन के महत्व के बारे में बताया गया और एक वीडियो शेयर किया जिसमे वो बता रही है की पूजा अपने घर पर कैसे किया जाए। शिल्पा शेट्टी के पिता सुरेंद्र शेट्टी का 2016 में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया।

शिल्पा शेट्टी की आगामी परियोजनाएं, करेंगी OTT डेब्यू

इस बीच, काम के मोर्चे पर, धड़कन अभिनेत्री को हाल ही में अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया के साथ एक एक्शन कॉमेडी फिल्म निकम्मा में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई। वह जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और विवेक ओबेरॉय के साथ रोहित शेट्टी की आगामी वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के साथ अपना भव्य ओटीटी डेब्यू करेंगी, जो विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *