Breaking News
Home / Bollywood / अभिनेत्री शिल्पा को उनके पति राज कुंद्रा ने निकाला घर से बाहर, वायरल हुआ वीडियो

अभिनेत्री शिल्पा को उनके पति राज कुंद्रा ने निकाला घर से बाहर, वायरल हुआ वीडियो

अभिनेत्री शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा इन दिनों खूब सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. गौरतलब है की बीते कुछ महीनों में इनकी ज़िन्दगी में कुछ उतार चढ़ाव आये लेकिन ये दोनों अब अपनी ज़िन्दगी को फिर से नॉर्मल करने की कोशिश कर रहे हैं. कुछ दिन पहले दोनों ने अपनी बेटी का दूसरा जन्मदिन भी मनाया, और इसमें कुछ ख़ास लोगों में शिल्पा की बहन का बॉयफ्रेंड राकेश बपत भी शामिल हुआ. जन्मदिन को सभी ने खूब एन्जॉय किया और इसकी फोटो जैसे ही उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की, वह तुरंत ही वायरल हो गयी. इस फोटो में सभी बहुत प्यारे लग रहे थे और जो भी इन तस्वीरों को देख रहा है, वही इन तस्वीरों का दीवाना हो जा रहा है.

अभिनेत्री शिल्पा

हो रही है वीडियो वायरल जिसमें राज निकाल रहे हैं अपनी पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा को घर से बाहर

इस कपल की बात करें तो यह बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल में से एक है. और आये दिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहता है. शिल्पा का तो आप जानते ही हैं की वो अपनी फिटनेस को लेकर कितनी जागरूक रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर खूब फॉलोवर्स भी हैं. वही राज की बात करें तो उनके शिल्पा जितने फॉलोवर्स तो नहीं हैं लेकिन आये दिन वे भी सबके साथ अपनी वीडियो और तस्वीर शेयर कर सभी के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसी वीडियो शेयर की है जिसे देख सभी हंसी से लोटपोट हो रहे हैं. आइये जानते हैं ऐसा क्या है उस वीडियो में.

अभिनेत्री शिल्पा

वीडियो में राज और शिल्पा कर रहे हैं यह

वीडियो में आप देख पाएंगे की शिल्पा एक सोफे में बैठे किताब पढ़ रही हैं. तभी राज पीछे से आते हैं और बोलते हैं की अगर मुझे लोटरी लग गयी तो तुम क्या करोगी. इसी पर जवाब देते हुए शिल्पा बोलते हैं की लोटरी का आधा पैसा लूंगी और अपनी मायके चली जाउंगी. तभी राज कहते हैं की आज एक हज़ार की लॉटरी लगी है, चलो इस रकम को बाँट लेते हैं और यह से चले जाते हैं.

अभिनेत्री शिल्पा

यह वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है और जो भी इस वीडियो को देख रहा है वही हंस रहा है. एक मुश्किल दौर से गुजरने के बाद राज और शिल्पा एक बार फिर अपनी ज़िन्दगी में स्थिरता लाने की कोशिश कर रहे हैं और उसके लिए आये दिन वे कुछ न कुछ फनी करते रहते हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.