Breaking News
Home / Bollywood / शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने मनाया बेटी का दूसरा जन्मदिन, यह शख्स भी हुआ शामिल

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने मनाया बेटी का दूसरा जन्मदिन, यह शख्स भी हुआ शामिल

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा यूँ तो बॉलीवुड इंडस्ट्री के काफी हॉट कपल्स में से एक हैं, पर पिछले कुछ महीने से मानों इनके सिर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. यह कपल आये किसी न किसी कंट्रोवर्सी में फंसता रहता है. वैसे तो हम सभी जानते हैं किस शिल्पा और उनके पति की ज़िन्दगी में कितनी उथल पुथल मची हुई है लेकिन ऐसे में भी यह कपल अपने लिए छोटी छोटी खुशियां ढूंढ़ ही लेता है ताकि भले कुछ समय के लिए ही सही इनके जीवन में भी खुशियां आएं. ऐसे ही इस कपल ने इस बार अपनी बेटी समिशा का दूसरा जन्मदिन मनाया है, और इसकी पिक्स उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर की हैं. यह तसवीरें बहुत ही प्यारी लग रही हैं और सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं.

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

कुछ इस प्रकार मनाया शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने अपनी बेटी का दूसरा जन्मदिन

हाल ही में इस कपल ने बहुत ही धूम धाम से अपनी बेटी का दूसरा जन्मदिन मनाया. जन्मदिन की तसवीरें जैसे ही उन्होंने शेयर की, वह तुरंत ही वायरल हो गयी और सभी दर्शकों को काफी ज़्यादा पसंद आयीं. यूँ तो इस जन्मदिन पर घर के कुछ ख़ास लोग जैसे शमिता, सुनंदा शेट्टी, विआन आदि ही शामिल हुए थे लेकिन इस पार्टी में एक ऐसा शख्स भी मौजूद था जब सभी का सेंटर ऑफ़ अटेंशन था. इस शख्स ने पार्टी में शामिल होकर पार्टी की शान में चार चाँद लगा दिए थे. आइये बताते हैं आपको आगे.

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

कौन था वह शख्स जो हुआ था पार्टी में शामिल, और बन गया था वहां की रौनक

आपको बता दे की पार्टी में शिल्पा की बहन शमिता का बॉयफ्रेंड राकेश बपत भी शामिल हुआ था. शमिता और राकेश बिग बॉस के ज़रिये मिले, और कुछ ही समय में दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. इन दिनों राकेश हमेशा ही शमिता के साथ देखे जाते हैं. और ऐसी उम्मीद की जा रही है की बहुत ही जल्द ये दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे.

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

तस्वीरों में आप शिल्पा की बेटी की बहुत ही अच्छे बॉन्डिंग राकेश के साथ देख सकते हैं. कुछ ही समय में राकेश उनके परिवार का एक हिस्सा बन गए हैं. आपको बता दे की शिल्पा की दूसरी बेटी का जन्म सेरोगेसी के माध्यम से हुआ है. इसका खुलासा शिल्पा ने खुद किया की वे बच्चे के लिए पांच साल से कोशिश कर रही थीं, लेकिन किसी अंदरूनी कमजोई की वजह से वो गर्भ धारण न कर सकीं और उन्होंने सेरोगेसी का सहारा लिया.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.