Breaking News
Home / Bollywood / बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने कुछ इस कदर किया अपनी बेटी का जन्मदिन सेलिब्रेट

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने कुछ इस कदर किया अपनी बेटी का जन्मदिन सेलिब्रेट

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज की जोड़ी को हर कोई पसंद करता है. यह अभिनेत्री बहुत ही ज़्यादा हेल्थ का ध्यान रखती हैं और उसके लिए ये निरंतर योग कर अपने बाकी सब फैंस को भी योग करने की प्रेरणा देती हैं. इन दिनों यह कपल रोज़ सुर्ख़ियों में बना हुआ है, और एक बहुत ही मुश्किल दौर से गुज़र रहा है. लेकिन इतनी परेशानी में होने के बावजूद इन्होने हार नहीं मानी और ये छोटी छोटी चीज़ों में खुशियां धुंध अपनी तकलीफ से कुछ समय के लिए छुटकारा पाने का कोई न कोई रास्ता ढूंढ निकलते हैं. हाल ही में इन्होने अपनी बेटी का दूसरा जन्मदिन मनाया और उसकी फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की.

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी

कुछ इस प्रकार सेलिब्रेट किया राज और उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बेटी का दूसरा जन्मदिन

शिल्पा और राज की बेटी समीशा का जन्मदिन 15 फरवरी को आता है. यह समीशा का दूसरा जन्मदिन था और इसे उनके माता पिता ने खूब धूम धाम से सेलिब्रेट किया. शिल्पा ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर उसके लिए एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया जो तुरंत ही वायरल हो गया. यह वीडियो स्टार्ट होता है जिसमें अपनी पत्नी शिल्पा की ओर इशारा करते हुए राज बोलते हैं यह मेरी है. समीशा फिर जल्दी से अपने पिता का हाथ हटाती है और अपनी माँ को गले लगाती है. फिर राज कुंद्रा अपनी पत्नी को उनके पैर पर किस करते हैं. समीशा भी अपने पिता की कॉपी करती है, इसपर शिल्पा हंसने लगती है.

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी

खूब धूम धाम से मनाया गया समीशा का जन्मदिन, ये सभी लोग हुए शामिल

शिल्पा आये दिन अपनी बेटी की वीडियो और फोटो सभी के साथ शेयर करती रहती हैं और यह सभी का दिल जीत लेती है. कुछ दिनों पहले समीशा को एक घायल चिड़िया के लिए प्रार्थना करते और गायत्री मंत्र का जाप करते भी देखा गया. समीशा की छोटी छोटी हरकतें सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं और सभी इनकी वीडियो को खूब वायरल करते हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी

अगर बात करें इनके जन्मदिन में आये मेहमानों की तो जन्मदिन पर घर के कुछ ख़ास लोग और समीशा की मौसी शमिता शेट्टी और उनके बॉयफ्रैन्फ राकेश बपत भी मौजूद थे. समीशा राकेश के साथ इस प्रकार घुल मिल गयी थी मानो कब से उन्हें जानती हो.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.