Home / Bollywood / Sherdil Shergill: TV की ये हसीनाएं लात मार चुकी हैं बिन ब्याही मां के किरदार को,

Sherdil Shergill: TV की ये हसीनाएं लात मार चुकी हैं बिन ब्याही मां के किरदार को,

धीरज धूपर सीरियल कुंडली भाग्य को छोड़ने के बाद अपने नए शो शेरदिल शेरगिल में नजर आ रहे हैं। इस शो में धीरज धूपर, सुरभि चांदना के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। शो में इस समय सुरभि चांदना ने धीरज धूपर को काफी परेशान कर रखा है। सभी को सीरियल में सुरभि और धीरज की खटी मीठी नोक झोक पसंद आरही है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सुरभि चांदना सीरियल शेरदिल शेरगिल के मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं। सुरभि चांदना से पहले सीरियल शेरदिल शेरगिल के मेकर्स ने कई टीवी अदाकाराओं को मनमीत के रोल के लिए अप्रोच किया था।

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti)

सुरभि ज्योति को भी सीरियल शेरगिल शेरगिल में काम करने का मौका मिला था। सुरभि ज्योति ने कलर्स टीवी के इस शो में काम करने से साफ इनकार कर दिया। हालांकि अब तक ये बात साफ नहीं हो पाई है कि सुरभि ज्योति ने किस वजह से इस शो को इनकार किया।

सृति झा (Sriti Jha)

सृति झा को मनमीत बनने का मौका मिला था। हालांकि सृति झा ने शेरदिल शेरगिल में काम करने की जगह खतरों के खिलाड़ी 12 में जाना ज्यादा जरूरी समझा।

हिना खान (Hina Khan)

हिना खान को भी शेरगिल शेरगिल के मेकर्स ने अप्रोच किया था। हिना खान ने बिना देर किए इस शो में काम करने से मना कर दिया। शायद हिना खान एक बच्चे की मां का रोल नहीं निभाना चाहती थीं।

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)

जेनिफर विंगेट को भी मनमीन का रोल निभाने का मौका मिला था। हालांकि जेनिफर विंगेट ने कुछ कारणों के चलते इस शो में काम करने से इनकार कर दिया।

आशा नेगी (Asha Negi)

सीरियल पवित्र रिश्ता स्टार आशा नेगी को भी सीरियल शेरगिल शेरदिल में मेन लीड निभाने का मौका मिला था। आशा नेगी काम में व्यस्त होने की वजह से इस शो में काम नहीं कर सकीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *