Breaking News
Home / Bollywood / शहनाज़ गिल ने ने कराया नया फोटोशूट, लगीं बहुत ही अलग

शहनाज़ गिल ने ने कराया नया फोटोशूट, लगीं बहुत ही अलग

शहनाज गिल ब्लैक मिनी ड्रेस में कॉन्फिडेंस के साथ ग्लैम में लौटी हैं। अभिनेता ने डब्बू रतनानी के साथ अपने शूट से नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें शहनाज़ अपने पुराने लुक से कई अलग और खूबसूरत लग रही हैं| अभिनेत्री शहनाज़ गिल के प्रशंसकों के लिए यह के लिए यह किसी सातवें आसमन पर चढ़कर ख़ुशी मिलने से काम नहीं था जब शहनाज़ ने अपने नए फोटोशूट की तसवीरें सबके साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की|

शहनाज़ गिल ने कराया नया फोटोशूट, उनकी नयी तस्वीरों ने बनाया सबको उनका दीवाना

शहनाज़ गिल बिग बॉस 13 के स्टार डिजाइनर गेविन मिगुएल की एक ग्लैमरस ब्लैक ड्रेस में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। शहनाज़ ने एक विषम काले रंग की मिनी-ड्रेस पहनी है जिसमें गर्दन पर एक भ्रम पैनल और एक कंधे पर पंख का विवरण है|

इस फोटोशूट में ‘होन्सला रख’ स्टार असामान्य रूप में आकर्षक लग रही थी| उन्होंने एक गंभीर लुक में पोज़ किया था| उन्होंने बालों का बन बनाया था, गुलाबी लिपस्टिक और सूक्ष्म मेकअप के साथ अपने ड्रेस को स्टाइल किया था। शहनाज़ ने अपनी ब्लैक ड्रेस के साथ एक स्टेटमेंट ब्लैक एंड डायमंड रिंग और एक जोड़ी ब्लैक ईयररिंग्स पहनी थी। अन्य फोटोशूट की तरह, जो शहनाज़ ने पिछले दिनों किया है, यह भी सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी द्वारा आयोजित किया गया था।

नए फोटोशूट में दिखा शहनाज़ का नया अवतार

शहनाज़ के प्रशंसक उनकी अपने काम पर वापसी और उनका एक नया अवतार देखकर उनके लिए काफी खुश हैं| पिछले साल अपने करीबी दोस्त और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद इस अभिनेत्री को कठिन समय से जूझना पड़ा था। खबर आ रही थी की वे दोनों दिसंबर 2021 में शादी करने वाले थे, लेकिन भाग्य को कुछ और ही मंज़ूर था| सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार से शहनाज़ के दिल दहला देने वाले वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं, जिसके बाद अभिनेत्री ने इस नुकसान से निपटने के लिए ब्रेक लिया था।

कुछ समय पहले शहनाज अपनी पंजाबी फिल्म ‘होंसला रख’ के प्रमोशन के दौरान सोनम बाजवा और दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आई थीं। हालांकि, उन्होंने अपनी उपस्थिति प्रतिबंधित कर दी। बाद में, उन्होंने सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि के रूप में एक संगीत वीडियो जारी किया और सिडनाज़ के प्रशंसकों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ढेर सारा प्यार दिया। अब फिर से, जैसे ही वह काम पर लौट रही है, उन्हें पूरे सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से ढेर सारा प्यार और समर्थन मिल रहा है।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.