Breaking News
Home / Bollywood / बेशर्मी की पार की सारी हदें, आधे कपड़े में नजर आई उर्फी जावेद

बेशर्मी की पार की सारी हदें, आधे कपड़े में नजर आई उर्फी जावेद

उरफी जावेद अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर सेफ्टी पिन, रस्सियों और अब रेजर ब्लेड जैसी रोजमर्रा की चीजों से बने परिधानों में नजर आती हैं। जहां कई लोगों ने उनके साहसी कार्य की सराहना की, वहीं कुछ ने अभिनेत्री को ट्रोल किया। उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। यह आत्मविश्वासी अभिनेत्री को अपना असामान्य फैशन दिखाने से कभी नहीं रोकता है। वह ट्रोल्स को जवाब देने के सबसे आसान तरीके भी जानती हैं। उर्फी हर वक्त बोल्ड अंदाज में नजर आई है।

सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं उर्फी जावेद

फैशन आइकॉन उर्फी जावेद हमेशा से ही अपने नए लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्हे पब्लिक प्लेस पे मुस्कुराते हुए ही देखा जाता है। अब एक बार फिर से उर्फी जावेद का नया लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी ने अपने एक्सपेरिमेंट से सभी को हैरान कर दिया है। इस बार उर्फी ने शर्ट काटकर अपने आउटफिट्स बनाए हैं। उर्फी की इस ड्रेस को देखकर यकीन करना मुश्किल है कि यह शर्ट कट आउट है।

उर्फी के ड्रेस का अनुमान लगाना मुश्किल है

उर्फी जावेद के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान ऑल व्हाइट लुक में नजर आ रही हैं। जहां उर्फी को साइड से खुली हुई मिनी स्कर्ट में बेहद पवित्र किया गया है, वहीं उनका ओवर-रिवीलिंग टॉप उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। वह सफेद रंग की बहुत ही डीप नेक शर्ट पहने कैमरे के सामने अलग तरह से पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी शर्ट को स्टाइलिश लुक देने के लिए स्लीव्स के साथ भी एक्सपेरिमेंट किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान उर्फी ने व्हाइट कलर की हील्स भी पहनी हुई हैं।

हैरान कर देगा उर्फी का मेकअप

उर्फी का मेकअप से तो आप हैरान ही हों जाएंगे, खास कर उनकी लिप शेड देख कर। न लाल, न गुलाबी, न मैरून, लेकिन उर्फी ने होठों पर नीला रंग लगाया है और इसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कहां रुकने वाले हैं। उन्होंने एक के बाद एक ऐसे फनी कमेंट्स भी किए जिन्हें पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। किसी ने कहा कि उर्फी ने नीले पेन से स्याही पी ली तो किसी ने लिखा कि लिपस्टिक की जगह स्याही का इस्तेमाल किया गया है। वहीं एक यूजर ने उर्फी को जहरीली लड़की बताया।

कौन करता है उर्फी के कपड़े को डिजाइन?

अब अक्सर यह सवाल उठता है कि उर्फी जावेद का स्टाइल और कपड़े कौन डिजाइन करता है। क्योंकि उर्फी जितने अलग-अलग कपड़े पहनती है, उतने अलग-अलग कपड़े कोई नहीं पहनता। इस बार उर्फी का अंदाज काफी अनोखा था। ऐसे में सवाल है कि उर्फी का डिजाइनर कौन है। चाहे नॉर्मल प्लेस हो या कोई ग्रैंड फंक्शन उर्फी अपने लुक्स को ले कर सबसे यूनिक रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की उर्फी अपने कपड़ों की डिजाइन खुद करती हैं।

About khushi jaiswal

Leave a Reply

Your email address will not be published.