Home / Bollywood / शक्ति मोहन को फिर एक बार हॉट अंदाज में देखा गया लेकिन इस बार जंगल के बीचों बीच!

शक्ति मोहन को फिर एक बार हॉट अंदाज में देखा गया लेकिन इस बार जंगल के बीचों बीच!

शक्ति मोहन को तो आप सभी जानते होंगे वह “डांस प्लस” नामक टेलीविजन शो के चार सीजन में जज के तौर पर देखी गई है और हाल ही में उन्हे काफ़ी हॉट अंदाज में नदी में स्विमिंग और प्रकृति का लुफ्त उठाते हुए देखा गया।

शक्ति का करियर

शक्ति मोहन एक डांसर के साथ कोरियोग्राफर और छोटे पर्दे का जाना माना चेहरा है जिन्हे हम सबने डांस प्रतियोगीता कार्यक्रम में देखा होगा। शक्ति का एक साधारण लड़की से लेकर टेलीविजन की जानी मानी पर्सनेलिटी बनने में एक कठिन पर सुंदर सफर रहा है। शक्ति ने अपनी शुरुआत ज़ी टीवी चैनल के “डांस इंडिया डांस सीज़न 2” के डांस प्रतियोगिता कार्यक्रम से किया था और वह इस प्रतियोगिता को जीतने में सफल भी रही।शक्ति मोहन मशहूर गायिका नीति मोहन व अभिनेत्री और नृतिका मुक्ति मोहन की बहन है। डांस इंडिया डांस के बाद शक्ति ने अपने आप को और बेहतर नृतिका बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और उन्हे “डांस प्लस” नाम के एक डांस प्रतियोगिता कार्यक्रम में जज की उपाधि मिली थी। उन्हे “दिल दोस्ती डांस” नामक एक नाटक में मुख्य किरदार निभाने का काम करने का मौका मिला जो की डांस के उप्पर ही आधारित था। उन्होंने साल 2014 में “झलक दिखलाजा जा” नामक डांस प्रतियोगिता में भाग लिया और उसमें फाइनलिस्ट बन्नी। उनका सबसे पहला गाना जो उन्होंने कोरियोग्राफ किया था बॉलीवुड में वह था पदमावत फिल्म का “नैनोवाले ने” जो गाना उन्ही की बहन नीति मोहन ने गया है।इसके साथ ही शक्ति मोहन का एक डांस स्टूडियो भी है जिसका नाम “नृत्य शक्ति” है और अब उन्हे हाल ही में बॉलीवुड फिल्म “शमशेरा” जो की शायद 2022 में रिलीज़ हो का गाना कोरियोग्राफ किया है जिसमें रणबीर कपूर दिखाई देंगे।

प्राकृति से जुड़े शांतिपूर्वक माहौल में बनाई छुट्टियां!

शक्ति को हाल ही में प्राकृति की गोद में छुट्टियां बनाते हुए देखा गया था। वह अपनी सहेली के साथ जंगल के बीचों बीच एक नदी में जलपरी जैसे स्विमिंग करते हुए दिखाई दी। कहना पड़ेगा की स्विमिंग करते समय भी शक्ति ने अपना स्टाइल बेकरार रखा क्युकी वह काले रंग के वस्त्रों में कमाल लग रही थी। उन्होंने काले रंग की ब्रा व शॉर्ट्स पहनी थी जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही थी और उनके साथ उनकी एक सहेली भी थी जो तस्वीरों में उनके साथ प्राकृति और नदी का लुफ्त उठाते हुए दिखाई दी।शक्ति ने अपनी छुट्टियों की तसवीर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर की जिसपर उनकी बहन मुक्ति ने कमेंट किया “मेरी जलांजलंजजलसुंदरी”। सेलिब्रिटीज की लाइफ ज्यादातर शोर शराबे वाले माहौल में बितती है और तस्वीरों में साफ देखकर पता चल रहा था की शक्ति टेंशन मुक्त शांतिपूर्वक माहौल में खूब मजे कर रही थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *