Home / Bollywood / शाहरुख़ खान का परिवार एक बार फिर हुआ ट्रोल, बेटे आर्यन ने एयरपोर्ट पर करा कुछ ऐसा कि…..

शाहरुख़ खान का परिवार एक बार फिर हुआ ट्रोल, बेटे आर्यन ने एयरपोर्ट पर करा कुछ ऐसा कि…..

शाहरुख खान और उनके परिवार को पिछले कुछ महीनों से बहुत ही मुश्किल समय का सामना करना पड़ रहा है| इसका कारण यह है कि जब से सुपरस्टार के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा ड्रग बस्ट मामले में गिरफ्तार किया गया है, तब से यह खान परिवार बहुत ही ज़्यादा सुर्ख़ियों में है।

 

आर्यन खान ने एयरपोर्ट में किया कुछ ऐसा, कि शर्मसार हो गया खान परिवार

लगभग चार सप्ताह जेल में बिताने के बाद, आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी। अब स्टारकिड को एक और विवाद में घसीटा गया है। इंटरनेट पर एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक को एयरपोर्ट की लॉबी में सार्वजनिक रूप से पेशाब करते हुए दिखाया गया है। क्लिप से पता चलता है कि आदमी नशे में है और एयरपोर्ट की लॉबी के फर्श पर पेशाब करना शुरू कर देता है वह भी तब जब सभी लोग वहीं बैठे थे| उसे रोकने की कोशिश की जाती है लेकिन वह रुकता नहीं|

वीडियो में दिख रहा व्यक्ति आर्यन नहीं बल्कि है यह शख्स

ख़बरों के मुताबिक यह वीडियो 2012 में लॉस एंजिल्स अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शूट किया गया था। हालाँकि कई सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया कि क्लिप में दिख रहा यह व्यक्ति आर्यन खान है। लेकिन हम आपको बता दें की वायरल वीडियो में दिख रहा यह व्यक्ति आर्यन नहीं बल्कि कोई और व्यक्ति है| यह व्यक्ति एक ड्रग एडिक्ट है, और इस दौरान भी इस व्यक्ति ने नशा किया हुआ है और इसी नशे की हालत में एक वह एयरपोर्ट लॉबी / पैसेज में अपने पेशाब को नियंत्रित नहीं कर सका और खुले में पेशाब करता है।

हम आपको बता दें की यह आर्यन खान की तरह दिख ज़रूर रहे हैं लेकिन यह आर्यन नहीं बल्कि यह ‘ट्वाइलाइट’ के एक अभिनेता ब्रोंसन पेलेटियर है। इस वीडियो में पेलेटियर अत्यधिक नशे की स्थिति में थे और वे इस हालत में एयरपोर्ट लॉबी पर पेशाब कर देते हैं| उनके इस कृत्य के लिए उन्हें तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया था। बाद में उन्हें दोषी पाया गया और परिवीक्षा में दो साल की सजा सुनाई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *